अनुराग कश्यप की जान है ये लड़की, खुद किया खुलासा
अनुराग कश्यप की जान है ये लड़की, खुद किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने पहली बार अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बातचीत की है. हाल ही में वो एक इवेंट में पहुंचे थे जहां उनसे ये पूछा गया कि क्या आप अच्छे पिता हैं? तो इस सवाल के जवाब में अनुराग ने कहा कि, "पता नहीं. मुझे नहीं लगता कई बार. मुझे लगता है मैं इंटेंशनली अच्छा पिता हूं. मैंने सबकुछ प्रोवाइड किया है, लेकिन मैंने समय दिया नहीं है कभी. वो मेरे अंदर है."

अनुराग ने अपनी बातचीत को आगे बढ़ाते हुए कहा कि, "मैं हर साल छुट्टी लेकर जाता था एक बार. लेकिन ना तो मैंने अपनी बेटी को समय दिया, मैंने अपने परिवार में किसी को समय नहीं दिया. वो मुझे अब एहसास होता है." इतना ही नहीं अनुराग ने इस दौरान ये भी बताया कि वह अपनी 18 साल की बेटी को बहुत प्यार करते हैं और उसमें उनकी जान है. साथ ही अनुराग फैमिली से जुड़ी बातचीत के दौरान बेहद भावुक नजर आए और कहा कि, "छब्बीस साल से पता नहीं मैं एक धुनकी में चला जा रहा हूं. चीजें बदलने के या फिर अपने प्रोब्लम सॉल्व करने. मैंने किसी को समय नहीं दिया."

किन वजहों से रिश्ते टूटते हैं इस बारे में अनुराग ने कहा कि, "इसीलिए रिश्ते टूटे, क्योंकि मैंने समय नहीं दिया. रिश्तों को समय नहीं दिया, अपनों को समय नहीं दिया. वो सब मेरे दोस्त थे. मेरी जिंदगी में कोई नफ़रत नहीं करता मुझसे. या तो गुस्सा है या हर्ट है, नफरत कोई नहीं करता. वो सब हैं." आपको बता दें अनुराग द्वारा निर्देशित आखिरी फिल्म मनमर्ज़िया थी जो साल 2018 में रिलीज़ हुई थी.

Sonchiraiya Preview : पहले प्रीव्यू में जानें कैसी है चंबल के डाकुओं की कहानी

100 करोड़ के क्लब में शामिल होने को तैयार है 'टोटल धमाल'

प्रियंका चोपड़ा को ज्ञान बांट रही ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस, हो रही खूब आलोचना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -