प्रियंका चोपड़ा को ज्ञान बांट रही ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस, हो रही खूब आलोचना
प्रियंका चोपड़ा को ज्ञान बांट रही ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस, हो रही खूब आलोचना
Share:

दो दिन पहले ही पाकिस्तान के बालाकोट में भारतीय वायुसेना द्वारा के गए हमले के बाद से ही हर कोई इसकी चर्चा कर रहा है. सभी ने भारतीय वायुसेना के जवानों को सलाम किया और साथ ही सोशल मीडिया के जरिए ख़ुशी जताई. इसमें बॉलीवुड सेलेब भी पीछे नहीं थे. जी हां... बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भी वायुसेना की इस बहादुरी को सलाम किया. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था कि, ''जय हिंद'' और इसके साथ प्रियंका ने तिरंगे का इमोजी बनाया.

लेकिन एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस प्रियंका का ये ट्वीट पसंद नहीं आया और फिर उन्होंने प्रियंका को ज्ञान बांटना शुरू कर दिया. साथ ही प्रियंका को अब अपने इस ट्वीट के कारण पाकिस्तान में ट्रोल किया जा रहा है. इस बारे में ट्रोलर्स का कहना है कि- 'UN एंबेसडर होने के नाते एक्ट्रेस को शांति की अपील करनी चाहिए और वो उल्टा वे युद्ध का समर्थन कर रही हैं.' इतना ही नहीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस अरमीना खान ने भी इस ट्वीट को लेकर प्रियंका को आड़े हाथ लिया.

अरमीना ने प्रियंका पर तंज कसते हुए लिखा कि- 'क्या?!!! लेकिन क्या आप @UNICEF की गुडविल एंबेसडर नहीं हैं? हर कोई इस ट्वीट का स्क्रीनशॉट लें और अगली बार जब भी प्रियंका शांति और सद्भावना के बारे में बोलेंगी तो उन्हें इस ढोंग के बारे में याद दिलाएं.' आपकी जानकारी के लिए बता दें प्रियंका चोपड़ा के पिता अशोक चोपड़ा इंडियन आर्मी में थे. अब पाकिस्तानी लोग प्रियंका को खरीखोटी सुना रहे हैं और साथ ही उनकी मांग है कि UN को एक्ट्रेस से एंबेसडरशिप वापस लेनी चाहिए. 

Notebook Song : आपके दिल को छू जाएंगे 'नइ लगदा' गाने के लफ्ज

Photographer : फिल्म के रिलीज़ के साथ दर्शकों को मिलेगा नवाजुद्दीन के साथ फ़ोटो खिंचवाने का मौका

एक बार फिर एक्स-बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ संग स्क्रीन पर नजर आएंगी आलिया भट्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -