अनुराग डोभाल ने उतारी सलमान खान की नक़ल, फिर एक्टर से पड़ेगी लताड़
अनुराग डोभाल ने उतारी सलमान खान की नक़ल, फिर एक्टर से पड़ेगी लताड़
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 में एंट्री के समय से ही अनुराग डोभाल ख़बरों में बने हुए हैं। यूट्यूबर अनुराग डोभाल घर में आने के बाद से किसी ना किसी कारण से सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। शो पर आने के बाद से ही अनुराग डोभाल निरंतर अपनी फैन आर्मी (ब्रो सेना) का नाम लेते रहे हैं, मगर जब वही नाम सलमान खान एवं बिग बॉस ने लेना शुरू किया तो यह बात अनुराग को जरा भी पसंद नहीं आई। इस बात के लिए सलमान खान कुछ अवसरों पर अनुराग को लताड़ भी चुके हैं।

ना सिर्फ सलमान खान और बिग बॉस बल्कि प्रतियोगी भी अनुराग डोभाल को यह बात समझा-समझा कर थक चुके हैं कि वह खुद जब ब्रो सेना का जिक्र करते हैं तो ठीक, और जब कोई और इसका जिक्र करे तो वह गलत कैसे हो सकता है? हाल ही में सलमान खान ने भी अनुराग को इसके लिए लताड़ा था तथा अब फिर एक बार वह सलमान खान से पंगा लेते नजर आ रहे हैं। नए प्रोमो वीडियो में अनुराग डोभाल को सलमान खान की मिमिक्री करते देखा जा सकता है। अनुराग डोभाल वीडियो में सना से बात करते दिखाई दे रहे हैं तथा जब सना उन्हें समझाने का प्रयास कर रही हैं तो वह सलमान खान की नकल उतारते हुए बता रहे हैं कि कैसे हाल ही में फिर एक बार उनकी ब्रो सना का जिक्र किया गया था।

सना खान समझाती हैं कि यदि मैं शो में बार-बार कहूं कि मेरी लॉयर कम्यूनिटी है लॉयर कम्यूनिटी है तथा फिर वीकेंड का वार में जब इसका जिक्र आए तो मैं कहूं कि यह गलत है तो ऐसा नहीं हो सकता है। मगर अनुराग अपना राग अलापते रहे। अनुराग डोभाल ने कहा, "पिछले से पिछले सप्ताह मजाक में यह बात कही गई थी। मुझे हर्ट हुआ तो मेरे लोगों को तो बिलकुल हुआ होगा। तूने मेरी कंडीशन देखी थी क्या हो गई थी।" जब सना ने पूछा कि किस बात से उन्हें हर्ट हुआ तो अनुराग ने कहा कि चार-पांच बातें थीं जिन्होंने उन्हें हर्ट किया। अनुराग डोभाल ने इस पर बताया कि उनसे पूछा गया कि कितने फैन बेस हैं तुम्हारे? जब उन्हें बताया कि सर 7 मिलियन तो सलमान खान अच्छा कहकर हंस पड़े। अब देखना होगा कि क्या अगले वीकेंड का वार में अनुराग फिर लताड़े जाएंगे।

'तू दूर से बात कर तेरे मुंह से...', अंकिता लोखंडे और नील भट्ट में छिड़ी जंग

'भूल गया था शादीशुदा हूं, ऐसा नहीं कर सकता...', ऐसा क्या हुआ जो विक्की जैन ने सना से कह डाली ये बात

सुहाना-अगस्त्य की पार्टी में दिखे ओरी, देखकर चौंके फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -