नहीं आ रहा 'लाइफ इन अ मेट्राे' का सीक्वल, झूठी थी खबर
नहीं आ रहा 'लाइफ इन अ मेट्राे' का सीक्वल, झूठी थी खबर
Share:

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्‍टर अनुराग बसु की पिछली फिल्‍म 'जग्‍गा जासूस' ने दर्शकों को निराश कर दिया था. इस फिल्म ने बॉक्‍स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाया था. लेकिन हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि इस बार अनुराग एक बड़ी स्‍टारकास्‍ट के साथ सिल्‍वरस्‍क्रीन पर लौटने को तैयार हैं. जी हाँ.. सुनने में तो ये भी आया है कि अनुराग के अगले प्रॉजेक्‍ट में राजकुमार राव, अभिषेक बच्‍चन, पंकज त्रिपाठी और आदित्‍य रॉय कपूर जैसे स्‍टार्स मुख्‍य किरदार में नजर आएंगे.

सूत्रों के मुताबिक कुछ दिन पहले तक तो ऐसी चर्चा थी कि यह फिल्‍म अनुराग की 2007 में आई 'लाइफ इन अ मेट्रो' का सीक्‍वल है लेकिन हाल ही में डायरेक्‍टर ने इसका खुलासा किया और बताया कि इस फिल्‍म की कहानी बिलकुल अलग है और इसमें कई स्‍टोरीलाइन्‍स हैं. साथ ही इसका जॉनर एकदम अलग है. एक नई कहानी लाने के लिए तैयार अनुराग बसु को फिल्‍म के टाइटल और रिलीज डेट को फाइनल करना बाकी है. लेकिन ये सब तब होगा जब प्रॉजेक्‍ट पूरा हो जाएगा.

इसी के साथ अनुराग की फिल्म 'इमली' का भी खूब इंतजार किया जा रहा है. आपको बता दें फिल्म इमली में कंगना रनौत गैंगस्‍टर महिला के रोल में दिखेंगी. यह फिल्‍म अगले साल फ्लोर पर जाएगी.

Makhana Song : धमाकेदार एंट्री के साथ वापस आये हनी सिंह, सुपरहिट हो रहा 'मखना'

तो इसलिए दो साल तक पर्दे से दूर थे हनी सिंह, बताई हैरान करने वाली सच्चाई

विवादित बयान देने के बाद नसीरुद्दीन ने पेश की सफाई, कहा- पता नहीं क्यों मुझे गद्दार कहा जाता है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -