तो इसलिए दो साल तक पर्दे से दूर थे हनी सिंह, बताई हैरान करने वाली सच्चाई
तो इसलिए दो साल तक पर्दे से दूर थे हनी सिंह, बताई हैरान करने वाली सच्चाई
Share:

मशहूर पंजाबी सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह ने लम्बे समय बाद एक बार फिर वापसी कर ली है. हाल ही में हनी सिंह का मोस्ट अवेटेड सॉन्ग 'मखना' रिलीज़ हुआ है. हर बार की तरह इस बार भी उनके इस सॉन्ग ने तहलका मचा दिया है. लोगों को ये सॉन्ग खूब पसंद आ रहा है. आपको बता दें हनी सिंह एक ब्रेक के बाद म्यूजिक वीडियो लेकर लौटे हैं.

हनी सिंह के ज्यादातर गानों की तरह ही उनका ये नया गाना भी एक पार्टी सॉन्ग है. इस गाने में नेहा कक्कड़ भी हनी सिंह का साथ देती नजर आएंगी. सॉन्ग रिलीज़ से पहले हाल ही में हनी सिंह ने मीडिया से बातचीत के दौरान अपनी वापसी के बारे में कहा कि- "मखाना बनाने की प्रक्रिया में मुझे वास्तव में बेहद मज़ा आया. मैं भूषण कुमार का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं. इसके अलावा, आने वाले साल में उनके साथ कई प्रोजेक्ट्स की मैं उम्मीद कर रहा हूं."

आपकी जानकारी के लिए बता दें हनी अपनी हेल्थ के कारण कुछ समय तक गायब रहे. अपने इस गैप के बारे में हनी सिंह ने बताया कि, "पिछले दो साल के बाद अब मैं बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं. स्वास्थ्य अच्छा है और इसलिए मैंने इस दौरान विभिन्न गानों पर काम किया है. दुनियाभर के संगीत से प्रेरणा लेते हुए और सीखते हुए, मैंने पिछले कुछ वक्त में कई गाने बनाए हैं, उनमें से कुछ इस साल रिलीज हो चुके हैं." आपको बता दें हनी ने 'दिल चोरी', 'छोटे छोटे पेग', 'द पार्टी इज ओवर नाउ', 'रंगतारी' और 'बिलेनियर' जैसे कई और भी पार्टी सांग्स गए हैं जिन्हे उनके फैंस ने खूब पसंद किया है.

Makhana Song : धमाकेदार एंट्री के साथ वापस आये हनी सिंह, सुपरहिट हो रहा 'मखना'

विवादित बयान देने के बाद नसीरुद्दीन ने पेश की सफाई, कहा- पता नहीं क्यों मुझे गद्दार कहा जाता है

ऐश की बेटी आराध्या ने स्कूल में किया डांस परफॉर्म, मम्मी पापा ने यूँ किया शूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -