Makhana Song : धमाकेदार एंट्री के साथ वापस आये हनी सिंह, सुपरहिट हो रहा 'मखना'
Makhana Song : धमाकेदार एंट्री के साथ वापस आये हनी सिंह, सुपरहिट हो रहा 'मखना'
Share:

फेमस सिंगर और रैपर हनी सिंह ने एक बार फिर अपनी धमाकेदार एंट्री की है. हनी सिंह उनके फैंस काफी समय से मिस कर रहे थे और उन्होंने इस तरह से वापसी करके सभी को हैरान कर दिया. आपको बता दें, यो यो हनी सिंह का गाना 'मखना' आज रिलीज हो गया है जिसका टीज़र देखकर फैंस से इंतज़ार नहीं हो रहा था. गाने में हनी सिंह एक दम देसी अंदाज में नजर आ रहे हैं. वहीं उनके साथ कुछ लड़कियां खड़ी हुईं नजर आ रही हैं. इस लेटेस्ट में हनी का वजन काफी बढ़ा हुआ नजर आ रहा है, लेकिन उनका देसीपन साफ झलक रहा है.

आपको बता दें, 'मखना' गाने में हनी ने खुद को Womenaiser कहा है और रैप में वह जमकर प्लास्टिक सर्जरी करवाने वाली लड़कियों को खरी-खोटी सुना रहे है. रैप में वह खुद को शेर कहते नजर आ रहे है. यानी ये गाना उन लड़कियों पर बनाया गया है जो ओवर मेकअप करती हैं. इसी के साथ आप भी देखिये हनी सिंह का ये नया गाना. 

आप देख सकते हैं वह अपने बढ़े हुए वजन को लेकर ट्रोल हुए हनी सिंह ने रैप में भी अपने वजन को लेकर भी बोला है. वैसे हनी सिंह अपने करियर की शुरुआत में बोल्ड गानो को लेकर काफी सुर्खियों में रहे थे. पर ऐसा नहीं है कि वो अब कम हो गए हैं बल्कि इस गाने से उन्होंने सभी को बता दिया है कि वो अब भी इस रेस में शामिल है. 

Makhana Trailer : एक बार फिर धमाल मचाने वाले हैं यो यो हनी सिंह, ये है नया गाना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -