रियल लाइफ में एक-दूजे को बिलकुल पसंद नहीं करते अनुराग और कोमोलिका, ये रहा सबूत
रियल लाइफ में एक-दूजे को बिलकुल पसंद नहीं करते अनुराग और कोमोलिका, ये रहा सबूत
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि एकता कपूर का शो कसौटी जिंदगी की 2 इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में बना हुआ है. इस शो में कई सेलेब्स एक साथ नजर आ रहे हैं और सभी को खूब पसंद किया जा रहा है. ऐसे में शो में पार्थ संतान ने अनुराग बासु का किरदार निभाया है और बीते दिन उन्होंने अपना जन्मदिन भी मनाया है. आपको बता दें कि जब एक्टर ने इस शो को साइन किया है तभी से उनकी फैन फॉलोविंग और भी ज्यादा बढ़ गयी है और पार्थ को खूब पसंद किया जाने लगा. पार्थ ने कल अपना जन्मदिन मनाया और उस दौरान कसौटी के सभी लोग शामिल हुए कोमोलिका को छोड़कर.

जी हाँ, पार्थ ने एक शानदार पार्टी दी थी लेकिन फैन्स ने यहां शो की विलेन कोमोलिका यानी हिना खान को बहुत मिस किया क्योंकि वह पार्टी में नहीं गईं. आपको बता दें कि हिना इस पार्टी से गायब रहीं. अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा क्यों..? कहीं पार्थ और हिना के बाच कोई लड़ाई तो नहीं हुई..? अगर आप ऐसा सोच रहे हैं तो हम आपको बता दें की इसकी वजह यही है.

जी दरसल पार्थ ने हिना को इनवाईट ही नहीं किया था. जी हां, पार्थ ने अपनी इस ऑनस्क्रीन पत्नी को अपने बर्थडे पार्टी में बुलाया ही नहीं इस कारण हिना नहीं आईं. अब इससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि हिना और पार्थ के बीच लड़ाई हो गई है इस कारण दोनों एक दूजे से ज्यादा बात भी नहीं करते हैं. पार्थ, एरिका के करीब हैं और इसीलिए वो वहां थी लेकिन हिना नहीं.

इस वजह से बाहुबली की माँ शिवगामी बनी पोर्नस्टार, खुद किया खुलासा!

इस प्यारभरी तस्वीर और कैप्शन से प्रेरणा ने दी अपने अनुराग को जन्मदिन की बधाई

ट्रक से जा टकराई इस मशहूर एक्टर की कार, हुआ बड़ा एक्सीडेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -