भाजपा की डेडलाइन ख़त्म, अब हम अपना रास्ता चुनने के लिए स्वतंत्र- अनुप्रिया पटेल
भाजपा की डेडलाइन ख़त्म, अब हम अपना रास्ता चुनने के लिए स्वतंत्र- अनुप्रिया पटेल
Share:

बरेली: केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर आरोप लगाया है, साथ ही कहा है कि भाजपा सहयोगी दल से कोई वास्ता नहीं है इसलिए उनकी पार्टी अपना दल अलग रास्ता चुनने के लिए आज़ाद है। अनुप्रिया पटेल ने प्रेस वालों से कहा कि अपना दल अब अपना रास्ता चुनने के लिए आज़ाद है और जल्द ही पार्टी के पदाधिकारियों की एक मीटिंग आयोजित की जाएगी, जिसमें आगे की रणनीति पर मंथन किया जाएगा। भाजपा को सहयोगी दल से कोई वास्ता नहीं है इसलिए पार्टी को यह कदम उठाना पड़ रहा है। 

राहुल गाँधी का एक और झूठ हुआ उजागर, भाजपा वालों ने जमकर सुनाई खरी-खोटी

अनुप्रिया यहां एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने आईं थीं। उन्होंने कहा है कि पार्टी ने भाजपा के समक्ष अपनी समस्याएं रखी थीं, भाजपा को 20 फरवरी तक समस्याओं के समाधान के लिए वक़्त भी दिया था, किन्तु अब तक भाजपा ने कोई फैसला नहीं किया है इसलिए अपना दल अपना रास्ता चुनने के लिए पूरी तरह स्वतंत्र है। उन्होंने कहा है कि जल्द ही पार्टी की एक मीटिंग होगी और उस मीटिंग में पार्टी का जो भी निर्णय होगा, वो उन्हें स्वीकार होगा।

नहीं काम आया हाफिज के संगठन बैन करने का पैंतरा, ग्रे लिस्ट में ही रहेगा पाक

उल्लेखनीय है कि इससे पहले अपना दल के अध्यक्ष आशीष पटेल ने मीडिया से कहा था कि 28 फरवरी को लखनऊ में पार्टी की एक बड़ी बैठक का आयोजन किया है। मीटिंग में इस बात पर फैसला लिया जाएगा कि होने वाले लोकसभा चुनाव में पार्टी भाजपा के साथ गठबंधन में होगी या नहीं। अपना दल (एस) के अध्यक्ष आशीष पटेल ने कहा है कि हमने राज्य भाजपा के कर्ता-धर्ताओं को 20 फरवरी तक पार्टी की समस्याओं को दूर करने के लिए समय दिया था। उन्होंने कहा है कि अब 20 फरवरी की डेडलाइन समाप्त हो गई है और अब हम स्वतंत्र हैं।

खबरें और भी:-

 

बिहार महागठबंधन: लालू का आशीर्वाद लेने जाएंगे राहुल, सुलझ सकता है सीट शेयरिंग का मुद्दा

पाकिस्तान दौरे पर गए थे सऊदी के शहजादे, उपहार में मिली सोने का पानी चढ़ी राइफल और...

'दीदी' का सीधा हमला, कहा- अमानवीय धर्म बनाने का प्रयास कर रही भाजपा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -