राहुल गाँधी का एक और झूठ हुआ उजागर, भाजपा वालों ने जमकर सुनाई खरी-खोटी
राहुल गाँधी का एक और झूठ हुआ उजागर, भाजपा वालों ने जमकर सुनाई खरी-खोटी
Share:

नई दिल्ली: पुलवामा में CRPF काफिले पर हुए आत्मघाती आतंकी हमले वाले दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिल्म की शूटिंग में व्यस्त रहने के राहुल गांधी के आरोपों पर करारा पलटवार करते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शुक्रवार को कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी उस दिन सुबह के समय का फोटो शेयर करके देश की जनता को गुमराह करना बंद करें, देश आपके फेक न्यूज से परेशान हो चुका है। 

बिहार महागठबंधन: लालू का आशीर्वाद लेने जाएंगे राहुल, सुलझ सकता है सीट शेयरिंग का मुद्दा

राहुल गांधी के ट्वीट के बाद भाजपा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा, ‘‘ राहुल जी, भारत आपके फेक न्यूज से त्रस्त हो चुका है । उस दिन सुबह के वक़्त की फोटो निर्लज्जता से शेयर करके देश को गुमराह करना बंद कीजिए ।’’ कांग्रेस अध्यक्ष पर हमला बोलते हुए भाजपा के ट्विटर हैंडल पर कहा गया है कि ऐसा लगता है कि आपको पुलवामा हमले का पहले पता चल गया होगा, किन्तु भारत की जनता को शाम में ही जानकारी मिली। भाजपा ने कहा है कि अगली बार इससे बेहतर कोई स्टंट करें जहां देश के वीर जवानों की शहादत नहीं जुड़ी हुई हो।

पाकिस्तान दौरे पर गए थे सऊदी के शहजादे, उपहार में मिली सोने का पानी चढ़ी राइफल और...

आपको बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पुलवामा में हुए आत्मघाती आतंकी हमले वाले दिन पीएम नरेंद्र मोदी के एक चैनल के लिए फिल्म की शूटिंग करने से जुड़ी खबरों को लेकर शुक्रवार को उन पर निशाना साधा और आरोप लगाया था कि जब शहीदों के घर ‘दर्द का दरिया’ उमड़ा हुआ था तो ‘प्राइम टाइम मिनिस्टर’ हंसते हुए दरिया में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। उन्होंने एक तस्वीर साझा करते हुए ये बात कही थी और साथ ही लिखा था कि ये तस्वीर हमले के तीन घंटे बाद की है, जबकि वो तस्वीर सुबह की थी।

 खबरें और भी:-

 

'दीदी' का सीधा हमला, कहा- अमानवीय धर्म बनाने का प्रयास कर रही भाजपा

झारखण्ड सीएम रघुबर दास ने शुरू की 'मीठी क्रांति योजना', जानिए क्या है इसमें ख़ास ?

हाफिज सईद के संगठन पर बैन, अंतर्राष्ट्रीय दबाव के कारण पाक की कार्यवाही या फिर ढकोसला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -