पाकिस्तान दौरे पर गए थे सऊदी के शहजादे, उपहार में मिली सोने का पानी चढ़ी राइफल और...

इस्लामाबाद: आतंकवाद पर वैश्विक दबाव झेल रहे और आर्थिक तंगहाली से ग्रस्त पाकिस्तान सरकार ने सऊदी अरब के शहजादे मोहम्मद बिन सलमान को सोने का पानी चढ़ी हुई एक राइफल तोहफे में दी है। एक मीडिया रिपोर्ट में इस बारे में जानकारी दी गई है। क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान को यह अनोखा तोहफा इस्लामाबाद की उनकी पहले आधिकारिक दौरे के दौरान दिया गया था। 

हाफिज सईद के संगठन पर बैन, अंतर्राष्ट्रीय दबाव के कारण पाक की कार्यवाही या फिर ढकोसला

न्यूज इंटरनेशनल ने अपनी खबर में कहा है कि पाकिस्तान की सीनेट के सदस्यों ने प्रधानमंत्री आवास पर शहजादे सलमान से मुलाकात की, जहां सीनेट के अध्यक्ष सादिक संजरानी ने शहजादे मोहम्मद बिन सलमान को एक मूर्ति और सोने की परत वाला एक राइफल तोहफे में दिया। क्राउन प्रिंस सलमान सऊदी अरब के रक्षा मंत्रालय का कार्यभार भी सँभालते हैं। दरअसल इससे पहले सऊदी अरब के एक अन्य शहजादे फहद बिन सुल्तान बिन अब्दुल अजीज अल सउद ने पीएम इमरान खान को पीएमओ में ‘सोने का कलाशनिकोव’ और गोलियां तोहफे में दी थी।

ह्यू जैकमैन ने किया इतना बड़ा कारनामा, गिनीज बुक में दर्ज हुआ नाम

इमरान खान ने रूस में निर्मित इस बंदूक के लिए धन्यवाद् भी किया था। सऊदी के प्रिंस सलमान ने हाल में पाकिस्तान का उस वक़्त दौरा किया था, जब जम्मू कश्मीर के पुलवामा में CRPF के जवानों पर आत्मघाती आतंकवादी हमले में 44 जवानों से अधिक शहीद होने के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव गहरा गया था। इस हमले की जिम्मेदारी पाकिस्तान स्थित और समर्थित आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी। 

खबरें और भी:-

 

शशि थरूर का ट्वीट, कारगिल युद्ध के समय तो पाक के विरुद्ध खेला था भारत फिर अब...

सियोल शांति पुरस्कार मिलने पर बोले पीएम मोदी, ये सभी देशवासियों का सम्मान

सियोल में पीएम मोदी की अपील, आतंक के खिलाफ एकजुट हो विश्व

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -