अनुज के प्यार में दीवानी होगी अनुपमा, पारितोष से अलग होगी किंजल!

स्टारप्लस के सुपरहिट टीवी सीरियल 'अनुपमा' में जल्द ही एक और ट्विस्ट आने वाला है। शो में अनुपमा के घर में एक बार फिर से खुशियां दस्तक देने वाली हैं। काफी लंबे समय बाद शाह परिवार एक साथ मस्ती करते दिखाई देगा। वैसे शो में अब तक आपने देखा, अनुपमा अनुज के साथ पान मिल्कशेक पीने जाती है। इन सभी के बीच अनुपमा के पास पाखी का फोन आ जाता है। वहीं उसके बाद अनुपमा पाखी के स्कूल चली जाती है। यहाँ देविका अनुपमा को समझाती है कि वो अपने प्यार को नजरअंदाज करने की कोशिश कर रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupama (@anupamaloveu1)

इन सभी के बीच अब सीरियल 'अनुपमा' की कहानी में नया हंगामा खड़ा होने वाला है। जी दरअसल सीरियल अनुपमा (Anupamaa Upcoming Episode) के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे, अनुपमा और शाह परिवार के लोग बा और बापूजी की शादी की 50वीं सालगिरह मनाने की तैयारी करेंगे। यहाँ अनुपमा बा और बापूजी को उनका 50 साल पुराना शादी का जोड़ा पहनने के लिए देगी। वहीं अनुपमा अपने बच्चों के साथ शादी की तैयारियां करेगी। इस दौरान अनुपमा को घर का काम करते देखकर काव्या भड़क जाएगी।

जी दरअसल काव्या वनराज को बा और बापूजी की शादी की सालगिरह मनाने से रोकेगी। वहीं दूसरी तरफ काव्या के तेवर देखकर वनराज भड़क जाएगा। इस दौरान वनराज काव्या को धमकी देगा कि वो पूरे परिवार के साथ शाह हाउस छोड़ देगा, चाहे कुछ भी हो जाए बा और बापूजी की शादी होकर ही रहेगी। वहीं वनराज का गुस्सा देखकर काव्या की बोलती बंद हो जाएगी। दूसरी तरफ बा और बापूजी की शादी की सालगिरह से ठीक पहले अनुपमा अनुज के घर पर न्योता भेजेगी। ऐसे में अनुपमा के कहने पर अनुज बा और बापूजी की शादी में पहुंच जाएगा। इस दौरान अनुज को आंखों के सामने देखकर अनुपमा बहुत खुश हो जाएगी। वहीं अनुपना अनुज के साथ बा और बापूजी की शादी की रस्मों में हिस्सा लेगी। इसी के साथ आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि पारितोष और किंजल के रिश्ते में दरार आ जाएगी।

इस दौरान किंजल फैसला करेगी कि वो पारितोष और अपनी शादी को तोड़ देगी। वहीं दूसरी तरफ काव्या पारितोष को भड़काने की कोशिश करेगी और पारितोष भी काव्या के जाल में फंस जाएगा।

गुम है किसी के प्यार में: सामने आईं पाखी की मेहँदी सेरेमनी की तस्वीरें

अमेरिकी रक्षा मंत्री इस सप्ताह साउथ कोरिया जाएंगे

सामने आई अंकिता लोखंडे की हल्दी से लेकर मेहँदी तक की डेट्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -