अनुपमा का I love you सुनकर उठ जाएगा अनुज!
अनुपमा का I love you सुनकर उठ जाएगा अनुज!
Share:

सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) की कहानी इन दिनों एक दिलचस्प मोड़ पर आ चुकी है। शो में अनुज के अस्पताल में भर्ती होते ही अनुपमा को अपने प्यार का अहसास हो गया है। अब अनुपमा ने रो रोकर अपना हाल बेहाल कर लिया है। शो में अब तक आपने देखा, अस्पताल में वनराज अनुपमा को सहारा देता है। वनराज अनुपमा को समझाता है कि उसे अब अपने फ्यूचर के बारे में सोचना चाहिए। इस दौरान वनराज समर को अनुज की बिगड़ी तबियत के बारे में बताता है। वहीं वनराज का फोन आते ही पूरा शाह परिवार अस्पताल के लिए रवाना हो जाता है। दूसरी तरफ बा अनुज की हालत के लिए खुद को दोषी मानती है।

इन सभी के बीच अनुपमा की कहानी में अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे, अनुज की तरह अनुपमा भी खुली आंखों से सपना देखना शुरू कर देगी। सपनों में अनुपमा को अपने चारों तरफ अनुज नजर आएगा। इन सभी बीच परिवार के लोग अस्पताल पहुंच जाएंगे। पारितोष भी सारी बातें भुलाकर अपनी मां को सपोर्ट करेगा। वहीं दूसरी तरफ अपना बुरा हाल देखकर अनुपमा समझ जाएगी कि वो भी अनुज से प्यार करने लगी है। ऐसे में अनुपमा बिना देर किए अनुज से आई लव यू बोल देगी, हालांकि अनुज प्यार का इकरार सुनने के लायक नहीं होगा। केवल यही नहीं बल्कि अनुपमा तो अनुज से शादी करने के लिए भी हामी भर देगी। आने वाले दिनों में आईसीयू में अनुज की हालत अचानक खराब हो जाएगी।

अनुज की तबियत बिगड़ते ही जीके के सब्र का बांध टूट जाएगा और जीके अस्पताल में फूटफूटकर रोने वाले हैं। ऐसे में परिवार के लोग जीके को दिलासा देंगे। इन सभी के बीच डॉक्टर्स अनुज की ब्रेन सर्जरी की तैयारी शुरू कर देंगे। वहीं दूसरी तरफ वनराज की हरकतों को देखकर काव्या समझ जाएगी कि वनराज के दिमाग में कुछ तो प्लानिंग चल रही है। इस दौरान काव्या जान जाएगी कि किसी मकसद को पूरा करने के लिए वनराज अनुपमा का साथ दे रहा है। ऐसे में काव्या किंजल और नंदिनी को ये राज बता देगी लेकिन परिवार के लोग काव्या के दावे को नजरअंदाज कर देंगे।

हॉस्पिटल कॉरीडोर में रोमांटिक हुए अनुपमा-अनुज, वीडियो वायरल

दूसरी शादी के लिए तैयार होगी अनुपमा, अनुज की होगी ब्रेन सर्जरी

'CDS बिपिन रावत' के निधन से बॉलीवुड में पसरा मातम, इन स्टार्स ने जताया दुःख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -