दूसरी शादी के लिए तैयार होगी अनुपमा, अनुज की होगी ब्रेन सर्जरी
दूसरी शादी के लिए तैयार होगी अनुपमा, अनुज की होगी ब्रेन सर्जरी
Share:

स्टार प्लस के सुपरहिट सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) में एक बार फिर से बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। शो में अनुज के एक्सीडेंट ने अनुपमा को बुरी तरह तोड़कर रख दिया है। हालांकि अब भी अनुपमा यह नहीं मान रही है कि वो अनुज से प्यार करती है। शो में अब तक आपने देखा, कुछ लुटेरे अनुज और अनुपमा को घेर लेते हैं। ये गुंडे अनुपमा का हाथ पकड़ने की कोशिश करते हैं। इस दौरान अनुज इन गुंडों की जमकर धुलाई करता है। इनमें से एक गुंडा अनुज के सिर पर डंडा मार देता है। उसके बाद अनुपमा अनुज को अस्पताल लेकर जाती है।

यहाँ अनुज का हाल देखकर अनुपमा घबरा जाती है। वहीं अब शो के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे, वनराज अनुपमा को सहारा देगा और अनुपमा वनराज को बताएगी कि अनुज ने उससे प्यार का इजहार कर दिया है। ऐसे में वनराज समझ जाएगा कि अनुपमा भी अनुज से प्यार करने लगी है। वहीं दूसरी तरफ समर के पास पुलिस का फ़ोन आएगा और समर जान जाएगा कि अनुज और अनुपमा पर हमला हुआ है। ऐसे में वनराज समर को सच बता देगा और समर परिवार के लोगों को घटना के बारे में बताएगा।

उसके बाद बा और बापूजी काफी परेशान हो जाएंगे। वहीं अनुज के एक्सीडेंट के बाद बा खुद को जमकर कोसेगी। आने वाले एपिसोड में आईसीयू में अनुज की हालत अचानक खराब हो जाएगी और अनुज की तबियत बिगड़ते ही अनुपमा सुधबुध खो बैठेगी। इस दौरान अनुपमा रो-रोकर अपना बुरा हाल कर लेगी और उसके बाद डॉक्टर्स अनुज की ब्रेन सर्जरी की तैयारी शुरू कर देंगे। वहीं अनुज के एक्सीडेंट के बाद अनुपमा को एहसास होगा कि वो अनुज से कितना प्यार करने लगी है। वहीं उसके बाद अनुपमा अनुज के साथ दूसरी शादी करने के लिए राजी हो जाएगी। वहीं अस्पताल में सारी बातें भुलाकर पारितोष अपनी मां का साथ देगा और बुरे समय में पारितोष अनुपमा को संभालेगा।

शहीदों का अपमान, CDS बिपिन रावत के निधन पर केरल सरकार की वकील ने उगला जहर

शूटिंग से समय निकालकर अपने डॉग्स के साथ समय बिता रही प्रियंका

बच्चों को लेकर भी प्लानिंग कर चुकीं हैं कैटरीना, सुनकर ख़ुशी से झूम उठेंगे विक्की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -