अनुपमा का साथ देगी काव्या, वनराज का फूटेगा गुस्सा

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री रुपाली गांगुली स्टारर सीरियल 'अनुपमा' में एक बार फिर स्टोरी अपने ही इतिहास को दोहरा रही है। शो में अब अनुपमा की बजाय काव्या एक सताई हुई वाईफ है। मगर आज भी वनराज के गुस्से का शिकार अनुपमा ही है। आज के एपिसोड में एक बार फिर शाह हाउस में हंगामा होने वाला है। आज के एपिसोड में हम देखेंगे कि दफ्तर में अनुपमा तथा काव्या के बीच की बात वनराज छिप छिपकर सुनेगा। अनुपमा स्पष्ट रूप से काव्या से बोलेगी कि वह उसकी एवं वनराज की जिंदगी में नहीं बोल सकती। वह सिर्फ उसे नौकरी दे सकती थी जो उसने दे दी। शेष काम उसका नहीं है। मगर वह काव्या को प्यार के लिए सब्र से काम लेने की बात अवश्य बोलती है।  

दूसरी तरफ हम देखेंगे कि काफी वक़्त से एक दूसरे से दूर रह रहे समर एवं नंदनी एक बार फिर अपने रिलेशनशिप पर चर्चा करेंगे। दोनों को अपनी गलती का अहसास होगा तथा दोनों एक दूसरे से माफी मांगकर रिलेशनशिप को नई जिंदगी देंगे। अनुपमा एवं काव्या एक साथ शाह हाउस आएंगी। जहां वनराज दोनों पर आते ही बरस पड़ेगा। वह अनुपमा पर कई प्रकार के इल्जाम लगाएगा। जिसके पश्चात् अनुपमा बोलेगी कि जब वनराज की कोई चाल काम नहीं आई तो वह बेचारा बनकर सामने आ रहा है। ये बात सुनकर वनराज तिलमिला उठता है। मगर अनुपमा हार नहीं मानती तथा फैमिली की मदद मांगती है। 
 
वही वनराज के षड्यंत्र में फंसती मालविका एक बार फिर गलत मार्ग अपनाएगी। वह अनुज से अपना दफ्तर अलग करने की बात बोलेगी। वह बोलेगी कि वनराज को वहां कंफर्ट नहीं लग रहा इसलिए वह दफ्तर बदल रही है। अनुज उसे रोकने का प्रयास करेगा मगर अनुपमा उसे रोक देगी कि कहीं ऐसे में मालविका फिर उससे दूर ना हो जाए।  

क्या आपको भी स्पोर्ट्स बाइक का शौक तो इस बाइक के बारें में जरूर सोचें

विवादित बयान देकर बुरी फंसीं श्वेता तिवारी, दर्ज हुई FIR

रुबीना दिलैक ने पूल में लगाई आग, फैंस बोले- 'आपसे नजरें नहीं हटा पा रहे है...'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -