रणवीर के बाद ये मशहूर एक्टर आया बिना कपड़ों के नजर, इंटरनेट पर मचा बवाल
रणवीर के बाद ये मशहूर एक्टर आया बिना कपड़ों के नजर, इंटरनेट पर मचा बवाल
Share:

टेलीविज़न के मशहूर अभिनेता नकुल मेहता (Nakuul Mehta) हमेशा से ही सोशल मीडिया पर मस्ती मजाक के मूड में दिखाई देते रहे हैं। 'बड़े अच्छे लगते हैं' फेम नकुल मेहता सीरियल में राम कपूर का किरदार निभाते हैं। सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों को किस प्रकार व्यस्त रखना तथा उनका मनोरंजन करना है नकुल बखूबी जानते हैं। 

वही आजकल रणवीर सिंह का न्यूड फोटोशूट जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। अभिनेता के खिलाफ एफआईआर तक दर्ज हो चुकी है। एक मुसीबत कम थी कि टेलीविज़न अभिनेता नकुल मेहता भी इसमें कूद पड़े। अभिनेता ने रणवीर सिंह के फेस से स्वयं के फेस को मॉर्फ (फोटो में एडिटिंग करना) करके एक तस्वीर साझा की है। 

वही अपने हेटर्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए नकुल मेहता ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "हेटर्स कहेंगे कि मैंने रणवीर सिंह का कार्पेट उधार लिया है। स्टोन एडिटर इन चीफ।" नकुल मेहता का यह री-क्रिएटेड फोटोशूट देखकर बहुत लोग हैरत में आ गए हैं। अभिनेता की पत्नी जानकी ने भी नकुल के इस फोटोशूट पर कॉमेंट कर लिखा, "तुम्हारे पास कितने सारे बॉक्सर्स हैं, अभी के अभी उनमें से एक पहनो।" वही नकुल मेहता के इंडस्ट्री के दोस्तों को उनका यह फोटोशूट बहुत पसंद आया है। करणवीर बोहरा ने लिखा, "मुझे लगता है कि तुम्हें यह करवाना चाहिए।" दृष्टि धामी, अलेफिया कपाड़िया, रुस्लान मुमताज और हरलीन सेठी ने इस फोटोशूट पर हंसने वाली इमोजी बनाई है। उनका ये फोटोशूट इस समय ख़बरों में बना हुआ है।

मीका सिंह संग कब शादी करेंगी आकांक्षा पुरी? एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

धान की खेती करती नजर आई ये मशहूर एक्ट्रेस, हाल देखकर नहीं होगा यकीन

रियल लाइफ में भी बेहद खूबसूरत है बालवीर की वायु परी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -