लॉस एंजेलिस में दुनिया की सबसे अनोखी हेयरस्टाइल देख चौंक गए अनुपम खेर, फिर उठाया ये कदम

देश के चहेते और दिग्गज एक्टर अनुपम खेर अपनी सक्रियता से प्रशंसकों और लोगों का मन मोहने में कोई कमी नहीं छोड़ते हैं। बात धमा-चौकड़ी की हो या किसी सीरियस मैटर की, अनुपम हमेशा ही  इस कतार में सबसे आगे खड़े होने वाले मशहूर अभिनेताओं में से एक कहे जाते है। सोशल मीडिया पर भी आए दिन वे अपनी दिलचस्प पोस्ट्स, मोटिवेशनल कोट्स और मजेदार वीडियोज़ के जरिए फैंस को लुभाते हुए दिखाई दे रहे है। 

हाल ही में लॉस एंजेलिस पहुंचे अनुपम ने देश के अपने माइक्रो-ब्लॉगिंग मंच, KOO ऐप पर काफी अनोखा वीडियो साझा कर दी है, जो कि एक ऐसी हेयरस्टाइल पर आधारित है, जिसे सेट करने का ख्याल भी शायद किसी के मन में कभी भी नहीं आ सकता है। वे पोस्ट करते हुए कहते हैं: एलए में एनकाउंटर: मैं एक सुपर मार्केट में @CocktailsByHawk (सईद) से मिला! वे बेहद दयालु और मददगार इंसान हैं, जिन्होंने मुझे उनकी अनूठी हेयर स्टाइल के बारे में उनसे बात करने का मौका दिया। शुरू में मुझे लगा कि यह एक विग है। लेकिन फिर उन्होंने पुष्टि की कि ये उनके अपने बाल हैं। कमाल है दोस्तों! सच में ‘कुछ भी हो सकता है!’

वीडियो में अनुपम खेर सईद नाम के इस अनोखी हेयरस्टाइल वाले शख्स से बात करते हुए दिखाई दे रहे है, जो अनुपम को भरपूर सपोर्ट कर रहा है और बड़े चाव से उनके द्वारा पूछे गए प्रश्नों के जवाब दे रहा है।  अनुपम इस दौरान बोल रहे है रहे हैं कि सईद ईरान से हैं। इनकी हेयरस्टाइल कुछ ऐसी है, जिसके बारे में मैं सपने में भी नहीं सोच सकता था। सईद को यह हेयरस्टाइल सेट करने में एक या दो नहीं, बल्कि 12 वर्षों का समय लगा है। और इतना ही नहीं, हर दिन इसे सेट करने में उन्हें 45 मिनट का समय लगता है। अनुपम ने यह भी बोला है कि जैसे कि मेरे सिर पर और यहाँ तक कि वीडियो मेकर के सिर पर एक भी बाल नहीं है, मैं उम्मीद करता हूँ कि मैं भी एक न एक दिन ऐसी हेयरस्टाइल रख सकूँ।

'आइटम सॉन्ग्स' न करने पर कंगना ने किया चौकाने वाला खुलासा

करण जोहर ने चुराई 'Jug Jugg Jeeyo' की कहानी तो यूजर्स ने लगाई क्लास, कहा- 'इस तरह चोरी-चकारी करना...'

कमल हासन की फिल्म को प्रमोट करना रणवीर सिंह को पड़ गया भारी, ट्रोलर्स ने क्लास लगा डाली

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -