करण जोहर ने चुराई 'Jug Jugg Jeeyo' की कहानी तो यूजर्स ने लगाई क्लास, कहा- 'इस तरह चोरी-चकारी करना...'

बॉलीवुड स्टार्स वरुण धवन (Varun Dhawan), कियारा आडवाणी (Kiara Advani), नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) स्टारर अपकमिंग फैमिली ड्रामा मूवी 'जुग जुग जियो' (Jug Jugg Jeeyo) का ट्रेलर मेकर्स ने भी रिलीज किया जा चुका है। 22 मई को दर्शकों ने मूवी का ट्रेलर देखा और इसे अधिकतर लोगों ने शानदार भी कहा है। वहीं दूसरी ओर एक ट्विटर यूजर ने फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) पर 'जुग जुग जियो' की स्क्रिप्ट चोरी करने का इल्जाम लगाया है। यूजर ने बोला है कि मूवी  कहानी उनकी लाइफ के बारें में कहा जा रहा है।

करण जौहर पर लगा 'जुग जुग जियो' की स्क्रिप्ट चोरी का आरोप: निर्माताओं द्वारा 'जुग जुग जियो' का ट्रेलर जारी करने के कुछ  घंटे के उपरांत एक ट्विटर यूजर ने मेकर्स पर मूवी की कहानी चुराने का इल्जाम लगा दिया है। यूजर ने बोला है कि 2020 में उन्होंने धर्मा प्रोडक्शन्स को इस कहानी को को-प्रोड्यूस करने के लिए मेल भी कर लिया है। शुरुआत में प्रोडक्शन हाउस ने दिलचस्पी भी दिखा चुकी है लेकिन कथित तौर पर निर्माताओं ने उसी स्क्रिप्ट पर आधारित 'जग जुग जियो' बना डाली। 

करण जौहर को लगाई फटकार: स्क्रीनराइटर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया, धर्मा मूवीज और मूवी निर्माता करण जौहर को टैग करते हुए ट्विटर यूजर ने कैप्शन में लिखा है, 'बन्नी रानी और एसडब्लूए इंडिया ऑर्गेनाइजेशन के साथ मेने एक स्टोरी रजिस्टर की थी। मैंने आधिकारिक तौर पर फरवरी 2020 में @DharmaMovies को को-प्रोड्यूस करने के लिए  मेल भी किया है। मुझे उनसे जवाब भी मिला। उन्होंने मेरी कहानी लेकर जुग जुग जियो बना डाली है। करण जौहर ये ठीक नहीं है।

 

यूजर ने मेल का स्क्रीनशॉट भी किया शेयर: बता दें कि यूजर ने जिस दिन मेल की थी उसका स्क्रीनशॉट भी साझा कर दिया है। उन्होंने 17 फरवरी 2020 के अपने मेल के स्क्रीनशॉट भी साझा किए है और प्रोडक्शन हाउस पर मुकदमा करने की धमकी भी दे डाली है। ट्वीट करते हुए यूजर ने लिखा, 'कहानी अच्छी लगे अगर .. बात करो .. हाथ मिलाओ .. साथ मिलके बनाओ? यह किसी भी प्रतिष्ठित बैनर या उस मामले के लिए .. किसी भी प्रोडक्शन हाउस के लिए चोरी चकारी करना सही बात नहीं है। अगर यह मेरे साथ हो सकता है.. यह #HindiCinema इंडस्ट्री में किसी को भी हो सकता है।'

 

दूसरे ट्वीट में यूजर अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि, 'मुझे पता है कि मेरे साथ जो हुआ वह हिंदी सिनेमा इंडस्ट्री में हर समय हो रहा है। इसका मतलब यह नहीं है.. मुझे चुप रहना चाहिए? मैंने झंडा फहराने का फैसला किया है क्योंकि मैं चाहता हूं कि यह चीजें बंद हो। हमेशा ये सब नहीं चल सकता है।'

 

कमल हासन की फिल्म को प्रमोट करना रणवीर सिंह को पड़ गया भारी, ट्रोलर्स ने क्लास लगा डाली

धाकड़ को पछाड़ भूल भुलैया 2 ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया हंगामा, 3 दिनों में कमाएं इतने करोड़

डिजाइनर गाने के लिए दिव्या ने पहनी ऐसी ड्रेस....हो गई जख्मी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -