'आइटम सॉन्ग्स' न करने पर कंगना ने किया चौकाने वाला खुलासा
'आइटम सॉन्ग्स' न करने पर कंगना ने किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री की लोकप्रिय अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को हमेशा ही बॉलीवुड सेलेब्स और स्टार किड्स पर निशाना साधते हुए देखा जा चुका है। अभिनेत्री मीडिया के सामने अपनी बात रखने में कोई झिजक महसूस नहीं कर सकती है। 20 मई को कंगना रनौत की एक्शन ड्रामा 'धाकड़' (Dhaakad) रिलीज की  गई थी। कंगना अभी भी मूवी का प्रमोशन करने में व्यस्त है। 'धाकड़' के प्रमोशन के बीच कंगना रनौत ने एक प्रश्न किया गया। अभिनेत्री से पूछा गया कि वो मूवीज में आइटम सॉन्ग्स क्यों नहीं करती हैं। इतना ही नहीं कंगना से फेयरनेस क्रीम को ना प्रोमोट करने के बारे में भी प्रश्न किया जा चुका है।

क्यों नहीं करती फिल्मों में आइटम सॉन्ग?: एक न्यूज पोर्टल के साथ साक्षत्कार में कंगना रनौत ने इन दोनों प्रश्नों का उत्तर दिया। एक्ट्रेस ने बोला है कि जब उन्होंने अपना करियर शुरू किया, तब उन्होंने कभी भी कोई आइटम सॉन्ग नहीं किया या फेयरनेस क्रीम का सपोर्ट अब तक नहीं किया गया है। एक्ट्रेस ने आगे कहा है कि वह एक स्टैंड लेने के लिए इंडस्ट्री में एक निश्चित मुकाम पर पहुंच गए है। अभिनेत्री ने आगे बोला है कि उन्होंने कभी भी खुद को ऐसे किसी लेबल या एक्ट के साथ नहीं जोड़ा, जिसके लिए उन्हें कभी भी समझौता करना पड़ सकता है। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि अगर मैं अपने करियर की बात करें तो ऐसा कुछ कंट्रोवर्सीज नहीं रही है। 20 वर्षों तक मैं चुप रही। फिर मैंने ऐसे सब्जेक्ट्स पर बोलना शुरू किया, जब मैं एक लेवल पर पहुंच चुकी है।

'धाकड़' में नजर आ रही हैं कंगना रनौत: वर्कफ्रंट के बारें में बात की जाए तो  कंगना रनौत की 'धाकड़' 20 मई को ही रिलीज की जा चुकी है। इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही धीरे से शुरुआत हुई । मूवी को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिलने के उपरांत  दर्शकों का 'धाकड़' को प्यार नहीं मिला। इस मूवी में अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता लीड रोल में दिखाई दे रहे है। कंगना रनौत की 'धाकड़' को कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 2' से कड़ी टक्कर भी मिलने लगी है।

कमल हासन की फिल्म को प्रमोट करना रणवीर सिंह को पड़ गया भारी, ट्रोलर्स ने क्लास लगा डाली

धाकड़ को पछाड़ भूल भुलैया 2 ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया हंगामा, 3 दिनों में कमाएं इतने करोड़

डिजाइनर गाने के लिए दिव्या ने पहनी ऐसी ड्रेस....हो गई जख्मी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -