करीना नहीं, कंगना करेंगी माता सीता का रोल, पोस्ट शेयर कर लिखा- जय सियाराम

मुंबई: फिल्म ‘थलाईवी’ के माध्यम से तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता के किरदार को फ़िल्मी पर्दे पर जीवंत करने वाली कंगना रनौत अपनी अगली फिल्म में माँ सीता का किरदार अदा करेंगी। कंगना रनौत ने अपनी अगली फिल्म का ऐलान करते हुए उसका फर्स्ट लुक पोस्टर जारी कर दिया है, जिसका नाम ‘The Incarnation – SITA’ होगा। अलौकिक देसाई इस फिल्म का निर्देशन करेंगे।

 

कंगना रनौत ने आगे कहा कि वो प्रतिभाशाली लोगों की टीम के साथ इस किरदार को अदा करने को लेकर बहुत ऊर्जावान महसूस कर रही हैं। उन्होंने लिखा कि भगवान राम और माँ सीता के आशीर्वाद से नया प्रोजेक्ट आरंभ होने जा रहा है। कंगना रनौत ने ‘जय सियाराम’ लिखते हुए इंस्टाग्राम के माध्यम से इस नई फिल्म के संबंध में जानकारी दी। डायरेक्टर देसाई ने कहा कि इस फिल्म के बाद हमारे प्राचीन साहित्य को देखने का हमारा नजरिया बदलेगा।

सलोनी शर्मा इस फिल्म का निर्माण करेंगी। उन्होंने कहा कि एक महिला होने के नाते वो VFX से सजी इस बड़ी फिल्म में कंगना रनौत का स्वागत करते हुए बेहद प्रसन्न हैं। उन्होंने कहा कि कंगना रनौत एक भारतीय महिला की खूबियों को प्रदर्शित करती हैं– निडर, हिम्मती और बहादुर। इस फिल्म की कहानी केवी विजयेंद्र प्रसाद लिखेंगे, जिन्होंने ‘मणिकर्णिका’ और ‘थलाईवी’ भी लिखी है। कंगना रनौत ‘तेजस’ में भी दिखेंगी। बता दें कि, इससे पहले ऐसी ख़बरें आ रही थी कि करीना कपूर, माता सीता का किरदार करने वाली हैं, लेकिन कंगना के पोस्ट से उन सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है। 

बदला ‘रावण लीला’ का नाम, ये होगा फिल्म का नया टाइटल

नया धमाका करने वाली है मल्लिका शेरावत, जानिए क्या है खास?

एयरपोर्ट पर अलग अवतार में नजर आई दीपिका, देखकर फैंस को आई इस एक्टर की याद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -