बदला ‘रावण लीला’ का नाम, ये होगा फिल्म का नया टाइटल

चर्चित वेब सीरीज ‘स्कैम 1992’ में दिखाई दे चुके मशहूर एक्टर प्रतीक गांधी प्रशंसकों के दिलों पर राज करते हैं। प्रतीक इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रावण लीला’ को प्रशंसकों के बीच छाए हुए हैं। पहली बार प्रशंसक प्रतीक को एक रोमांटिक किरदार में देखेंगे। हाल ही में ऐसे में मूवी का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसको मिलीजुली प्रतिक्रियाएं प्राप्त हुई हैं।

वही ट्रेलर में कुछ ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया गया है, जिनसे विवाद खड़ा होता नजर आ रहा है। ऐसे में निर्माताओं ने फिल्म के रिलीज से पहले एक बड़ा निर्णय है।अब इस मूवी का नाम ‘Bhavai’ (भवई) कर दिया गया है। अब ये मूवी ‘रावण लीला’ नहीं बल्कि ‘Bhavai’ के नाम से लॉन्च की जाएगी। बता दें कि मूवी का नाम परिवर्तित कर दिया है, इस बात की खबर तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है।

हाल ही में फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया मीडिया पर एक पोस्ट साझा कर सुचना देते हुए लिखा है कि प्रतीक गांधी की फिल्म ‘रावण लीला’ का नाम परिवर्तित कर दिया गया है। अब उनकी मूवी का नाम ‘Bhavai’ रखा गया है। तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए लिखा है, “प्रतीक गांधी की मूवी ‘रावण लीला’ नया टाइटल एवं नई रिलीज डेट। ‘रावण लीला’ का शीर्षक अब भवाई कर दिया गया है। प्रतीक गांधी ने इस मूवी से बड़े पर्दे पर अपना आरम्भ कर रहें हैं। आपको बता दें कि मूवी 1 अक्टूबर को लॉन्च होने वाली है।

एयरपोर्ट पर अलग अवतार में नजर आई दीपिका, देखकर फैंस को आई इस एक्टर की याद

रणवीर के लिए दीपिका ने अजीब तरीके से जताया प्यार, अभिनेता बोले- 'बेबी क्या यार'

पूरा हुआ ‘भूल भुलैया 2’ का क्लाइमैक्स, कार्तिक आर्यन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -