घर बैठे हो रहे हैं बोर तो अपनाए अपारशक्ति खुराना का यह सुझाव
घर बैठे हो रहे हैं बोर तो अपनाए अपारशक्ति खुराना का यह सुझाव
Share:

इस समय विश्व स्वास्थ्य संगठन द्वारा महामारी घोषित किए गए कोरोनोवायरस ने सभी के दिलों में घर बना लिया है लेकिन वह घर प्यार का नहीं बल्कि डर का है. इस समय सभी इससे डरे हुए हैं और सभी के जीवन में इसके कारण एक ठहराव आ चुका है. इससे आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी डरे हुए हैं और हर कोई इससे परेशान है. कई बॉलीवुड सितारे हैं जिन्होंने खुद को घर में ही रखने का काम किया हैं और फैन्स को भी यही करने का आग्रह कर रहे हैं.

अब बीते कल रात अपारशक्ति खुराना के इंस्टाग्राम को देखने के बाद, ऐसा लग रहा है कि हमें घर पर एंटरटेन होने का एक और मजेदार तरीका मिल गया है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने ऑनलाइन अंताक्षरी का सुझाव दिया है और इसका पहला दौर अपारशक्ति और गायिका जोनिता गांधी के बीच था. आप सभी को बता दें कि बीते कल अपारशक्ति को 'H ' नाम से एक गीत गाना था और अपारशक्ति ने हाल ही में 'कुड़िये नी' गीत के साथ एक गायक के रूप में अपनी शुरुआत की थी, उन्होंने 1970 के रिलीज़ 'हमज़ोली' के गीत 'हाय रे हाय नींद नहीं आए' से कुछ पंक्तियाँ बनाईं गाकर, एक बार फिर अपनी खूबसूरत आवाज़ की झलक दिखाई. उसके बाद इस खेल को आगे बढ़ाते हुए, अपारशक्ति ने नीती मोहन, दर्शन रावल, अक्रिति खुराना, ताहिरा कश्यप, आयुष्मान खुराना और जोनिता गांधी को टैग किया.

यह सब होने के बाद अर्जुन कपूर, परिणीति चोपड़ा, शशांक खेतान, अमर कौशिक, मुदस्सर अजीज, अनन्या पांडे, बादशाह, लीजा मिश्रा, परम्परा ठाकुर, मैथिली ठाकुर, आरजे राहुल माकिन, जैसे बॉलीवुड सितारों को भी टैग किया गया और आरजे आलोक, हुमा कुरैशी, वरुण शर्मा, फुकरे से मनजोत सिंह, भूमि पेडनेकर, नूपुर सेनन, प्रनूतन बहल, मुकेश छाबड़ा और स्टाइलिस्ट जे सैमुअल ने भी इस गेम में हिस्सा लिया. इस तरह अपारशक्ति ने घर में बैठकर आनंद प्राप्त करने का एक बेहतरीन तरीका बताया जो आप सभी भी अपना सकते हैं.

स्टार्स को करीब से देखकर इस अभिनेत्र को आज भी नहीं होता यकीन

कोरोना के चलते इस बॉलीवुड कपल ने बनाई दूरी, वीडियो कॉल पर हो रही बात

हिचकी को 2 साल पूरे होने पर रानी मुखर्जी ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -