पीएम मोदी से रणदीप की अपील, फॉरेस्ट ऑफिसर्स के लिए मांगी मदद
पीएम मोदी से रणदीप की अपील, फॉरेस्ट ऑफिसर्स के लिए मांगी मदद
Share:

अभिनेता रणदीप हुड्डा को हम अक्सर कई समाजिक मुद्दों को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी राय रखते हुए देखते हैं और अब रणदीप द्वारा तेलंगाना में फॉरेस्ट ऑफिसर्स की स्थिति को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ विडियो साझा किए हैं. वहीं इन विडियो में आप यह देख सकते हैं कि पेड़ लगाने के अभियान के दौरान फॉरेस्ट विभाग के कर्मचारी पर रूलिंग पार्टी के वर्करों द्वारा हमला कर दिया जाता है और यह काफी निंदनीय एवं शर्मनाक है. 

रणदीप हुड्डा द्वारा फॉरेस्ट ऑफिसर्स की सुरक्षा के लिए प्रधानमंत्री मोदी सहित अन्य राजनीतिक लोगों का ध्यान आकर्षित करने हेतु अपने ट्विटर हैंडल से कुछ ट्वीट किए हैं. वहीं  रणदीप हुड्डा द्वारा नरेंद्र मोदी, प्रकाश जावेड़कर, बाबुल सुप्रियो, हरदीप पुरी, अमित शाह को टैग करते हुए लिखा गया है कि, वन विभाग का स्टाफ देश की अमूल्य संपत्ति को बचाने की कोशिश में है. जो कि भ्रष्टाचारी आपराधिक गतिविधियों से खत्म भी हो रही हैं. 

आगे रणदीप ने लिखा कि 'राज्य में यूनीफॉर्म पहने किसी ऑफिसर पर अटैक करना उस राज्य पर खुद एक अटैक है. बता दें कि तेलांगना के कागजनगर में एक लेडी फॉरेस्ट ऑफिसर को बुरी तरह से पीटा गया है. सरसाला गांव में पुलिस की मौजदूगी में स्थानीय विधायक के भाई और गुंडों द्वारा महिला ऑफिसर उस पर हमला किया गया है' 

 

Angrezi Medium में ऐसा होगा करीना का लुक, नाम का हुआ खुलासा

वायरल हुई फोटो, दोस्त संग पूल में खेलते दिखें तैमूर

Collection : 3 दिन में 20 करोड़ कमा चुकी Article 15

श्रीदेवी की इस हिट फिल्म की तरह कॉमेडी करना चाहती हैं कैटरीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -