यह समय कठिनाइयों और उम्मीदों का मानती हैं स्वरा भास्कर
यह समय कठिनाइयों और उम्मीदों का मानती हैं स्वरा भास्कर
Share:

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने आंध्रप्रदेश के विशाखापत्तनम से बिहार अपने घर लौटने में 22 मजदूरों की मदद की है. ऐसे में स्वरा ने इस बारे में बात करते हुए कहा, "मैं अपने ट्विटर अकांउट का उपयोग कोविड-19 के लिए रचनात्मक व राहत प्रयासों में भाग लेने के लिए एक मंच के रूप में कर रही हूं. मैं भिन्न समूहों और व्यक्तियों के साथ जुड़ी हुई हूं और फिर मुझे विजग में फंसे इन प्रवासी मजदूरों के बारे में पता चला."

इसी के साथ एक वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने यह भी कहा, "मैं पुलिस और विशेष रूप से आईपीएस विशाल गुन्नी द्वारा की गई इस पूरी त्वरित कार्रवाई से बेहद खुश हूं. वह विजग के जिला कलेक्टर के साथ संपर्क में रहे और 4-5 दिन में इस पूरी प्रक्रिया को अंजाम दिया. इस बीच मैं प्रवासी मजदूरों के साथ संपर्क में रही और उनके प्रोजेक्ट मैनेजर से बात कर उन्हें पूरा भुगतान कराया, जो कि बेहद सहयोगी रहे. उनके पास विजग जिला प्रशासन द्वारा बंदोबस्त किए गए एक बस में सफर करने के लिए कुछ नकद पैसे भी थे, सब कुछ बेहद जल्दी में हुआ."

जी दरअसल स्वरा का मानना है कि, ''यह एक बेहद कठिन समय है, लेकिन इस दौरान उम्मीदें भी बनी हुई हैं.'' आप सभी को हम यह भी बता दें कि स्वरा ने श्रमिक स्पेशल ट्रेन में टिकट दिलाने में भी 1350 मजदूरों की मदद की है, ताकि वे उत्तर प्रदेश व बिहार में अपने घर तक पहुंच सकें. इसी के साथ ही उन्होंने उन जरूरतमंदों को चप्पलें भी दिलवाईं, जो इन्हें नहीं खरीद सकते थे. आप सभी को बता दें कि स्वरा ने रोजमर्रा की जिंदगी में उपयोग में आने वाली चीजें भी दान में देकर कई प्रवासी मजदूरों की मदद कीं.

जब सैफ ने खोला था करीना का गहरा राज, रात में सोने से पहले करती हैं यह काम

बिना मास्क के सड़क पर मल्लिका को वर्कआउट करते देख भड़के फैंस

राम गोपाल वर्मा ने की अपनी इन दो बॉलीवुड फिल्मों की घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -