किरण खेर: इस जगह अनुपम खेर ने किया था प्रपोज
किरण खेर: इस जगह अनुपम खेर ने किया था प्रपोज
Share:

किरण खेर का जन्म 14 जून 1955 को पंजाब के चंडीगढ़ में सिख परिवार में हुआ था.  फिल्मों, रियलिटी शो के अलावा किरण खेर राजनीति में भी धाक जमा चुकी हैं. किरण खेर ने अनुपम खेर से 1985 में शादी की थी. अनुपम खेर से उनकी पहली मुलाकात चंडीगढ़ में ही हुई थी. दोनों पहले एक ही थियेटर में काम करते थे. काम के दौरान ही पहले दोनों अच्छे दोस्त बने फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई. किरण खेर साल 1980 में फिल्मों में काम की तलाश के लिए मुंबई पहुंचीं. उसी दौरान किरण को एक बड़े बिजनेसमैन गौतम बेरी से प्यार हो गया और दोनों ने शादी कर ली. इसके अलावा आज उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको उनकी जीवन की खास घटनाओ को बताने वाले है. 

83 : पति रणवीर के साथ काम करेंगी दीपिका, फिल्म के लिए ली इतनी मोटी रकम

किरण ने कुछ सालों बाद ही बेटे सिकंदर को जन्म दिया. जल्द ही गौतम और किरण को ऐसा लगने लगा कि दोनों के रिश्ते के बीच सबकुछ ठीक नहीं है. किरण और गौतम के बीच कुछ था जो उन्हें अच्छा नहीं लग रहा था और दोनों ही इस रिश्ते से निकलना चाहते थे. वहीं अनुपम खेर ने परिवारवालों के कहने पर 1979 में मधुमालती नाम की लड़की से शादी की लेकिन अपनी शादीशुदा जिंदगी से दोनों खुश नहीं थे. 

ट्विंकल ने शेयर की डॉगी की फोटो, ख़ास अंदाज में मजे लेते नजर आए फैंस

अपने जीवन के इस उतार चढाव के समय मे भी किरण-अनुपम ने थिएटर करना नहीं छोड़ा था. जब नादिरा बब्बर के प्ले के लिए दोनों कोलकाता गए तो वहां इनकी फिर मुलाकात हुई. प्ले खत्म होने के बाद दोनों को अहसास हुआ कि उनके बीच कुछ है. अगली मुलाकात में अनुपम ने किरण को प्रपोज कर दिया. इसके बाद दोनों अक्सर मिलने लगे और उनका प्यार परवान चढ़ा. फिर दोनों ने अपने पार्टनर्स को तलाक दे दिया और 1985 में उन्होंने शादी कर ली. शादी के बाद अनुपम ने सिकंदर को अपना सरनेम दिया. बता दें कि किरण और अनुपम की अपनी कोई संतान नहीं है.किरण ने जिंदगी के हर पड़ाव पर अनुपम का साथ दिया. दोनों की जिंदगी में ऐसा वक्त भी आया जब अनुपम खेर पैसों की तंगी के चलते परेशान रहते थे. दोनों की जिंदगी में एक वक्त ऐसा भी आया जब अनुपम खेर के पास काम नहीं था और वो घर पर खाली बैठे थे. ऐसी भी खबरें आई थीं कि उन दिनों दोनों के बीच मनमुटाव भी चला लेकिन किरण ने समझदारी से हालात संभाले और आज ये कपल अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश है. 

साहो : एक्शन से भरपूर टीजर रिलीज, रोमांस करते नजर आए प्रभास-श्रद्धा

VIDEO : सलमान ने फिर जीते करोड़ों दिल, खास बुर्जुगों को दिखाईं 'भारत'

Video : रात को ढाई बजे लूलिया संग सलमान ने कर डाला ऐसा काम, सडकों पर लगी भीड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -