ट्विंकल ने शेयर की डॉगी की फोटो, ख़ास अंदाज में मजे लेते नजर आए फैंस
ट्विंकल ने शेयर की डॉगी की फोटो, ख़ास अंदाज में मजे लेते नजर आए फैंस
Share:

बॉलीवुड अदाकारा ट्विंकल खन्ना भले ही बड़े पर्दे पर अब दिखाई न देती हों, लेकिन उनकी बेबाकी और सेंस ऑफ ह्यूमर उन्हें सुर्खियों में हमेशा से ही बनाए रखता है और अब एक बार फिर उन्होंने अपने शब्दों और अपनी पालतू डॉगी की तस्वीर के साथ अपने ह्यूमर का परिचय दे दिया है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर ऐक्ट्रेस और राइटर ट्विंकल ने अपनी जर्मन शेपर्ड डॉगी की तस्वीर पोस्ट की है और इसमें वह बैठी हुई नजर आ रही है. जबकि उसके पास एक टेबल है जिस पर टेडी बीयर भी रखा हुआ है. यह फोटो उनके घर के गार्डनिंग एरिया की है. 

आपको बता दें कि फोटो के साथ ट्विंकल ने मजेदार कैप्शन लिखा है कि 'मिस क्लियो उतनी शांत नहीं है जितनी वह दिख रही है. साथ ही गौर से देखेंगे तो आपको उसका नया शिकार दिखाई देगा. कभी उत्साह से भरा हुआ टेडी अब टेबर पर पेट के बल पड़ा हुआ है और मुझे लगता है कि अब वह इसे और सहन नहीं कर पा रही थी. #dogoftheday #BearWithMe #apunadaykeepsthedoctoraway'. ख़ास बात यह है कि अब उनके कैप्शन और फोटो के फैन्स भी जमकर मजे लेते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान सोशल मीडिया पर किसी ने लाफिंग इमोजी पोस्ट की तो किसी ने क्लियो के सामने रखी बॉल को उसका अगला शिकार करार दिया. जबकि एक यूजर ने लिखा कि यही वजह है कि मुझे आपके पोस्ट पढ़ने में मजा आता है'. 

फिर देसी गर्ल ने बढ़ाया हिन्दुस्तान का मान, मिलने जा रहा है यूनीसेफ से सम्मान

काफिर : 'कैनाज' के रोल को जी रही है दिया मिर्जा, रोल पर कह दी इतनी बड़ी बात

...तो इस मराठी फिल्म से काफी प्रभावित है अमिताभ, साइन कर डाली 'झुण्ड'

अक्षय-आमिर-सैफ-अजय ने ठुकराई थीं बॉर्डर, 22 साल पहले रोया था पूरा हिन्दुस्तान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -