साहो : एक्शन से भरपूर टीजर रिलीज, रोमांस करते नजर आए प्रभास-श्रद्धा
साहो : एक्शन से भरपूर टीजर रिलीज, रोमांस करते नजर आए प्रभास-श्रद्धा
Share:

बॉलीवुड और टॉलीवुड ने मिलकर एक धमाकेदार फिल्म 'साहो' बनाई है और फैंस को फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद से ही इसके ट्रेलर और टीजर का भी काफी बेसब्री से इंतजार था. वहीं आपको बता दें कि आज फिल्म के टीजर को रिलीज कर दिया है. साथ ही टीजर वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में एक्शन का भरपूर मसाला और रोमांस देखने को मिलेगा. इस फिल्म में अहम अभिनेत्री के रोल में अदाकारा श्रद्धा कपूर नजर आएगी. 

खास बात यह है कि बाहुबली के बाद प्रभास एक बार फिर से एक अलग रोल और अंदाज में नजर आने वाले हैं. साथ ही जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म से श्रद्धा तेलुगू इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही हैं. फिल्म को सुजीत द्वारा डायरेक्ट किया गया है. वहीं आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि यह फिल्म करीब 300 करोड़ रु के भारी-भरकम बजट में तैयार हो रही है. फिल्म को इस साल 15 अगस्त के ख़ास मौके पर रिलीज किया जाएगा. 

जानकारी के मुताबिक, श्रद्धा कपूर और फिल्म की टीम ने हिंदी के अलावा तीन और भाषाओं में रिलीज किया गया है. एक्शन के अलावा टीजर में श्रद्धा और प्रभास की जोड़ी को रोमांस करते देखना भी फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं नजर आ रहा है. साथ ही बता दें कि प्रभास और श्रद्धा की यह साथ में पहली फिल्म होगी. श्रद्धा कपूर और प्रभास को साथ देखना उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है. 

 

Video : रात को ढाई बजे लूलिया संग सलमान ने कर डाला ऐसा काम, सडकों पर लगी भीड़

आखिर ऐसा क्या कर गई सारा अली खान, कि फैंस ने कहा- तीखी मिर्च

सुपर 30 : हिट होने को तैयार, आनंद के परिवार ने देखा ट्रेलर, बेटी ने ऋतिक को कहा-पापा

सलमान-कैटरीना को लगा जोरदार झटका, इस वजह से घट सकती है 'भारत' की कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -