VIDEO : सलमान ने फिर जीते करोड़ों दिल, खास बुर्जुगों को दिखाईं 'भारत'
VIDEO : सलमान ने फिर जीते करोड़ों दिल, खास बुर्जुगों को दिखाईं 'भारत'
Share:

बीती रात सलमान खान ने एक बार फिर ऐसा काम किया है जिससे उनके फैंस उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे. दरअसल, बात यह है कि इन दिनों सलमान अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'भारत' के चलते बॉक्स ऑफिस पर छाए हैं और ऐसे में सक्सेस पार्टी की जगह सलमान ने ऐसे लोगों के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग की है, जिन्होंने देश के बंटवारे का दुःख-दर्द खुद झेला हुआ है. 

ख़ास बात यह हैं कि इस स्पेशल स्क्रीनिंग पर सलमान खान खुद भी मौजूद रहे थे और इतना ही नहीं इस दौरान सलमान खान ने उन परिवारों से पर्सनली बात भी की जो इस बुरे दौर से गुजरे हैं और अब यह वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. अभिनेता सलमान खान ने खुद अपने ट्विटर एकाउंट से एक बुजुर्ग महिला के साथ बात करते हुए एक तस्वीर शेयर की है. 

आप देख सकते हैं कि इस तस्वीर में सलमान काफी इमोशनल नजर आ रहे हैं और इसे साझा करते हुए कैप्शन में सलमान ने लिखा है कि, उसे पढ़कर उनके फैंस भी समझ सकते हैं कि यह स्क्रिनिंग उनके लिए कितनी खास थी. वहीं इसमें सलमान ने कैप्शन में लिखा है कि, '1947 की घटनाओं और विभाजन का अनुभव करने वाले वास्तविक परिवारों के लिए 'भारत' की विशेष स्क्रीनिंग. उन सभी से मिलने के लिए सम्मानित! असली 'भारत' परिवारों को सेल्यूट'. आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि फिल्म का बड़ा हिस्सा बंटवारे की त्रासदी पर केंद्रित है इसलिए यह परिवार वाकई असली 'भारत' परिवार रहा. 

फिर देसी गर्ल ने बढ़ाया हिन्दुस्तान का मान, मिलने जा रहा है यूनीसेफ से सम्मान

काफिर : 'कैनाज' के रोल को जी रही है दिया मिर्जा, रोल पर कह दी इतनी बड़ी बात

...तो इस मराठी फिल्म से काफी प्रभावित है अमिताभ, साइन कर डाली 'झुण्ड'

अक्षय-आमिर-सैफ-अजय ने ठुकराई थीं बॉर्डर, 22 साल पहले रोया था पूरा हिन्दुस्तान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -