Video : रात को ढाई बजे लूलिया संग सलमान ने कर डाला ऐसा काम, सडकों पर लगी भीड़
Video : रात को ढाई बजे लूलिया संग सलमान ने कर डाला ऐसा काम, सडकों पर लगी भीड़
Share:

सलमान खान का एक वीडियो सोशल साइट्स पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. इसमें वे कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर और मलाइका अरोड़ा-अरबाज खान के बेटे अरहान खान के साथ आधी रात को साइकिल चलते हुए नजर आ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मंगलवार को रात 2.30 बजे सलमान खान छोटी सी राइड पर निकले और फिर वापस गैलेक्सी अपार्टमेंट वे लोट आए थे. इस दौरान सडकों पर फैंस की भी भरे भीड़ देखने को मिली. 

ख़ास बात यह है कि फैंस के बीच ये वीडियो वायरल हो रहा है. भाईजान का ये स्पोर्टी अंदाज लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है. लेकिन कई फैंस ऐसे भी हैं जो इस वीडियो को पुराना बता रहे हैं. जबकि दूसरी तरफ, सलमान इन दिनों फिल्म भारत की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, भारत ने 7 दिनों में 167 करोड़ का कलेक्शन अब तक कर लिया है.

जानकारी के लिए बता दें कि घरेलू बाजार के साथ ओवरसीज में भी भारत की नॉनस्टॉप कमाई जारी है. अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी भारत सलमान के करियर की सबसे बड़ी फिल्म भी साबित हो रही है. भारत में एक बार फिर सलमान की कटरीना कैफ संग जोड़ी फैंस को पसंद आ रही है. सलमान और कैटरीना के अलावा इस फिल्म में आपको तब्बू, जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी और सुनील ग्रोवर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म हाल ही में ईद के मौके पर 5 जून को रिलीज हुईं थीं और पहले ही दिन इसने 42 करोड़ रु से अधिक की कमाई की थीं. वहीं 4 दिन में फिल्म 100 करोड़ रु कमाने में कामयाब रही थीं. 

 

अब चीन में तहलका मचाएगी अक्षय-रजनीकांत की 2.0, पहले दुनियाभर से कमाए 800 करोड़

...तो इस मराठी फिल्म से काफी प्रभावित है अमिताभ, साइन कर डाली 'झुण्ड'

अक्षय-आमिर-सैफ-अजय ने ठुकराई थीं बॉर्डर, 22 साल पहले रोया था पूरा हिन्दुस्तान

कुल्लू में छुट्टियां मना रही है कंगना, डिजाइन कर रही है बहन रंगोली का घर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -