'अनुपमा' के जन्मदिन से पहले अनुज ने शेयर किया रोमांटिक वीडियो, रिटर्न गिफ्ट पाकर झूम उठे फैंस
'अनुपमा' के जन्मदिन से पहले अनुज ने शेयर किया रोमांटिक वीडियो, रिटर्न गिफ्ट पाकर झूम उठे फैंस
Share:

टीवी जगत के चर्चित सीरियल अनुपमा (Anupama) के सेट से रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) एवं गौरव खन्ना (Gaurav) का एक नया वीडियो सामने आया है। सोशल मीडिया पर दोनों का यह वीडियो छाया हुआ है। प्रत्येक सोमवार को दोनों अपने प्रशंसकों के लिए कोई ना कोई वीडियो सोशल मीडिया पर अवश्य साझा करते हैं तथा सामने आए इस वीडियो को देखने के पश्चात् तो लोग अनुज और अनुपमा की शादी देखने के लिए और भी बेताब हो चुके हैं। 

दरअसल, सीरियल अनुपमा के नए एपिसोड (Anupama Latest Episode) में दोनों की शादी की तैयारियां चल रही हैं। पिछले दिनों ही इनका रोका हुआ है तथा अब जल्द ही शादी की बाकी रस्में भी आरम्भ होने वाली हैं, किन्तु उससे पहले दोनों के सामने कोई ना कोई मुश्किल अवश्य आ रही है, जिसके कारण प्रशंसक थोड़े परेशान भी हैं।

वही रूपाली गांगुली एवं गौरव खन्ना का नया वीडियो यकीनन हर एक शख्स के चेहरे पर मुस्कान अवश्य ले आएगा। इस वीडियो में अनुज कपाड़िया एवं अनुपमा एक-दूसरे में खोए हुए से दिखाई दे रहे हैं। वीडियो साझा करते हुए गौरव खन्ना ने कैप्शन में लिखा है, '#MaAn डे रिचुअल...सभी प्यारे लोगों के लिए...अपने जन्मदिन से एक दिन पहले रूपाली गांगुली ने लोगों को एडवांस में रिटर्न गिफ्ट दे दिया है। उम्मीद करता हूं कि आपको यह अवश्य पसंद आएगा।' इस वीडियो में गौरव खन्ना और रूपाली गांगुली फिल्म सूर्यवंशी के सांग मेरे यारा पर रोमांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

सामने आई देबिना-गुरमीत की बेटी की तस्वीरें, फैंस बोले- 'सबसे क्यूट'

ब्रेकअप के बाद भी एक साथ नज़र आए दिव्या और वरुण

रमजान पर उर्फी ने पार की बेशर्मी की हदें....तो बोले यूजर्स-" रमजान के दिनों में तो अंग प्रदर्शन न कर....."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -