MP की अनुभूति ने 7 समंदर पार रोशन किया देश का नाम, जीता 'मिसेज इंडिया एलीट 2023' का खिताब
MP की अनुभूति ने 7 समंदर पार रोशन किया देश का नाम, जीता 'मिसेज इंडिया एलीट 2023' का खिताब
Share:

खंडवा: अमेरिका के सिएटल में बीते दिनों 'मिसेज इंडिया एलीट 2023' का आयोजन हुआ, जिसमें मध्य प्रदेश के खंडवा की बेटी अनुभूति ने हिस्सा लेकर मिसेज इंडिया एलीट 2023 का खिताब जीता। यह खिताब पूर्व विश्व सुंदरी डायना हेडन की मौजूदगी में अनुभूति को दिया गया।

अनुभूति डोंगरे खंडवा जिले के पड़ावा निवासी अरुण कुमार सुचिता साध की बेटी एवं डॉ प्रकाश डोंगरे की बहू हैं। अनुभूति अमेरिका के पोर्टलैंड शहर में रहती हैं। अनुभूति की एक बेटी एवं एक बेटा भी है। यह इंस्टाग्राम पर इन्फ्लुएंसर भी हैं। बेटी की सफलता पर मां सुचिता साध ने कहा कि अनुभूति ने सच में साबित किया कि ऊंचाइयों पर जाकर सफलता हासिल करने के लिए उम्र बाधा नहीं। हमें गर्व है कि देश-विदेश में समाज की बेटियां विभिन्न क्षेत्रों में अपना नाम कमा कर हमें गौरवान्वित कर रही हैं। अनुभूति बेटियों के लिए एक मिसाल है।

अनुभूति की मां सुचिता बोलती हैं कि सोशल एक्टिविटी, सांस्कृतिक प्रयोजनों का सपना जो मैं देखती थी, उस सपने को मेरी बेटी अनुभूति ने पूरा किया। आज साध एवं डोंगरे परिवार को गर्व  है कि अमेरिका जैसे बड़े देश में हमारी बेटी ने अपने हुनर का परिचय देते हुए खंडवा का नाम अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रोशन किया। अनुभूति की इस सफलता पर पूरे परिवार मे खुशी का माहौल है। रिश्तेदार एवं शहरवासी इस सफलता पर बधाइयां दे रहे हैं। अनुभूति के पिता अरुण कुमार ने कहा कि अमेरिका के सिएटल में 'मिसेज इंडिया एलीट 2023' प्रतियोगिता में हिस्सा लेकर खंडवा की बेटी अनुभूति डोंगरे ने अपने सपनों का ताज अपने नाम कर नार्मदीय समाज का गौरव बढ़ाया है। अनुभूति डोंगरे ने इससे पहले महाकुंभ न्यूयॉर्क फैशन वीक में भी रैंप वाक किया था।

भीषण गर्मी से बचने के लिए भगवंत मान ने किया बड़ा ऐलान, 2 मई से पूरे पंजाब में होगा ये बदलाव

'बेशर्मी है ये इफ्तार, जब दंगों की आग में जल रहा बिहार..', नितीश कुमार पर बरसे भाजपा और कांग्रेस

क्या रामनवमी हिंसा का सच छुपा रहीं ममता बनर्जी ? दंगा प्रभावित इलाके में जाने से जांच कमिटी को रोका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -