यौन उत्पीड़न के आरोप लगने के बाद इस सिंगर को टीवी शो से बाहर निकाल फेंका था
यौन उत्पीड़न के आरोप लगने के बाद इस सिंगर को टीवी शो से बाहर निकाल फेंका था
Share:

फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर अनु मलिक आज अपना 58 वां जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगे. अनु का जन्म 2 नवंबर 1960 को मुंबई में हुआ था. वे हिंदी म्यूजिक इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं. अनु लगभग 3 दशक से इंडस्ट्री में अपनी मधुर धुनों से लोगों को मदहोश कर रहे हैं. अनु ने मुझे कुछ कहना है, अजनबी, अशोका, मैं हूं ना, मर्डर जैसी फिल्मों में म्यूजिक दिया है. वे टीवी पर सिंगिंग रियलिटी शोज भी होस्ट करते आए हैं.

आपको बता दें अनु मलिक को शुरुआत में अच्छा संगीतकार नहीं माना जाता था लेकिन 1992 में आई 'बाजीगर' ने उन्हें रातोंरात युवा दिलों की धड़कन बना दिया. अनु फिल्म बाजीगर के बाजीगर ओ बाजीगर, ऐ मेरे हमसफर, काली काली आंखें जैसे गानों से मशहूर हो गए. अनु को दो बार सर्वश्रेष्ठ संगीत निर्देशक के खिताब और एक बार सर्वश्रेष्ठ संगीतकार के राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से नवाजा जा चुका है. अनु मलिक ने अंजु से शादी की थीं. अनु और अंजू की दो बेटियां हैं जिनके नाम अनमोल मलिक और अदा मलिक है.

कुछ दिन पहले ही सिंगर सोना महापात्रा ने अनु मलिक पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए उन्हें लगातार अपराध करने वाला बताया था. इसके बाद सोना के सभी आरोपों का जवाब देते हुए अनु मालिक ने कहा था 'उन्होंने कभी सोना के साथ काम नहीं किया है. यहां तक कि उससे मुलाकात नहीं की है.' अनु का कहना था कि सोना जबरन उनका नाम खींच रही हैं. सोना के बाद सिंगर श्वेता पंडित ने भी अपने साथ हुए #MeToo मोमेंट का खुलासा किया. श्वेता ने भी अनु मलिक पर यौन शोषण के आरोप लगाए और कहा था कि जब वे 15 साल की थीं तब अनु मलिक ने रिकॉर्डिंग स्टूडियो में उनका हैरेसमेंट किया था.

इंडियन आइडल 10 में हुई इनकी एंट्री, जताई अनु मलिक के जाने की ख़ुशी

यौन उत्पीड़न के आरोपों के कारण 'इंडियन आइडल' ने दिखाया अनु मलिक को बाहर का रास्ता

#METOO "पैरों में बंधन.." गाना गाने वाली सिंगर ने अनु मलिक पर लगाया आरोप, नाबालिग थी उम्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -