अनु मालिक पर यौन शोषण के आरोप लगने के बाद भतीजे ने तोड़ा रिश्ता
अनु मालिक पर यौन शोषण के आरोप लगने के बाद भतीजे ने तोड़ा रिश्ता
Share:

बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक कंपोजर अनु मालिक पर कुछ समय पहले ही यौन शोषण का आरोप लगा था. सिंगर सोना मोहापात्रा और श्वेता पंडित ने अनु मलिक के खिलाफ आरोप लगाए थे. अब हाल ही में इस मामले में अनु मलिक के भतीजे अमाल मलिक ने हैरान कर देने वाली बात कही है. अमाल मालिक ने मीडिया से बातचीत के दौरान इस बारे में कहा है कि, 'वो अनु मलिक को अपने परिवार का हिस्सा नहीं मानते. वे पूरी तरह से इस कैंपेन के पक्ष में हैं.'

अमाल ने हाल ही में एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा कि, "जब यह सब हुआ तो ये हमारे लिए अपमानजनक था. लेकिन अहम ये है कि हमारे लिए सबसे पहले फैमिली हम चार सदस्य हैं. इसके अलावा मैं किसी को भी अपनी फैमिली नहीं मानता हूं. उनकी अपनी फैमिली है और ये उनके लिए काफी मुश्क‍िल समय है."

इस दौरान अमाल ने मीटू मूवमेंट के बारे में कहा कि, ''मैं MeToo मूवमेंट को सपोर्ट करता हूं और पूरी तरह से इसके साथ हूं. जो हो रहा है और जब सोशल मीडिया पर लोग बात करते हैं वह गलत लगता है. जब आपने किसी पर आरोप लगाए हों और उसका नाम लिया हो तो आपको कोर्ट के दरवाजे खटखटाना चाहिए. आपको न्यायिक प्रक्रिया का सहारा लेना चाहिए." आपको बता दें जल्द ही अमाल किड्स शो सारेगामापा लिटिल चैम्प‍ियन में जज के तौर पर नजर आएंगे. ये उनका टीवी पर डेब्यू होगा.

‘पोस्टर छपवा दो’ गाने को सुनकर बुरी तरह भड़का ये सिंगर, कहा- 5 गुना घटिया है

Total Dhamaal Song : धमाल मचाने आया पार्टी सौंफ 'पैसा पैसा'

प्रियंका गांधी की राजनीति में एंट्री से बेहद खुश है ये बॉलीवुड एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -