‘पोस्टर छपवा दो’ गाने को सुनकर बुरी तरह भड़का ये सिंगर, कहा- 5 गुना घटिया है
‘पोस्टर छपवा दो’ गाने को सुनकर बुरी तरह भड़का ये सिंगर, कहा- 5 गुना घटिया है
Share:

बॉलीवुड के डैशिंग स्टार कार्तिक आर्यन जल्द ही कृति सनन के साथ फिल्म ‘लुका छुपी’ में नजर आने वाले हैं. हाल ही में इस फिल्म का नया गाना ‘पोस्टर छपवा दो’ रिलीज हुआ था. इस सॉन्ग को सोशल मीडिया पर तो सभी लोग खूब पसंद कर रहे हैं. पोस्टर छपवा दो सॉन्ग में कार्तिक और कृति डांस करते हुए नजर आए. सॉन्ग रिलीज़ होने के कुछ ही घंटों बाद मशहूर कंपोजर और सिंगर अमाल मलिक इस गाने को सुनकर भड़क गए हैं और उन्होंने मेकर्स को नसीहत तक दे डाली.

जी हाँ... हाल हाल ही में सिंगर-कंपोजर अमाल मलिक एक ट्वीट के जरिए फिल्म ‘लुका-छुपी’ के गाने ‘पोस्टर छपवा दो’ के रिक्रिएटेड वर्जन पर अपनी भड़ास निकाली है. अमाल ने ट्वीट के जरिए बताया कि उन्हें ये गाना बिल्कुल पसंद नहीं आया है. अमाल ने ट्विटर के जरिए अपना गुस्सा निकाला हैं और गाने के बारे में लिखा कि- 'ये जो नया रीमेक गाना रिलीज हुआ है, उस पर मुझे बस हंसी आ रही है. जो कुछ भी इस गाने के साथ किया गया है. अब रीमेक कर ही रहे हो तो अच्छे से कर लो...ऑरीजिनल से 5 गुना ज्यादा घटिया और डेटेड साउंड कैसे बना लेते हो #BollywoodMusicHitsRockBottom.’

आपको बता दें पोस्टर छपवा दो सॉन्ग साल 1997 में आई फिल्म ‘अफलातून’ का है जिसमें अक्षय कुमार और उर्मिला मातोंडकर साथ नजर आए थे. ये सॉन्ग उस दौर के सुपरहिट गानों में से एक हैं. इस बार सॉन्ग में कार्तिक और कृति की मस्ती और डांस को दिखाया गया है. आपको बता दें सॉन्ग के नए वर्जन को मीका सिंह और सुनंदा शर्मा ने गाया है.

Luka Chuppi Song : कार्तिक-कृति की 'खबर छपी अख़बार में', नए गाने में आएगा पहले वाला मज़ा

डब्बू रत्नानी के कैलेंडर फोटोशूट में कृति ने बिकिनी में दिए सेक्सी पोज़

अनन्या पांडे को डेट करने की कार्तिक ने बताई सच्चाई, किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -