गुंडा विरोधी अभियान शुरू, तीन ढांचे किए गए ध्वस्त
गुंडा विरोधी अभियान शुरू, तीन ढांचे किए गए ध्वस्त
Share:

इंदौर: कुख्यात अपराधियों के तीन ढांचे को ध्वस्त करने के साथ जिला प्रशासन, इंदौर नगर निगम (आईएमसी) और पुलिस ने बुधवार को संयुक्त रूप से गुंडा विरोधी अभियान शुरू किया। दो जेसीबी और एक पोकलेन मशीन के साथ सशस्त्र, पुलिस के साथ आईएमसी के एक गिरोह ने रानीपुरा क्षेत्र में संत रविदास मार्ग से अभियान शुरू किया। वहां, निष्कासन गिरोह ने साजिद चंदनवाला के स्वामित्व वाले 1500 वर्ग फुट के भूखंड पर एक आवासीय भवन में तीन दुकानों को ध्वस्त कर दिया।

अवैध निर्माणों को गिराने के लिए पोकलेन मशीनों को नाले तक ले जाना पड़ा। उसके बाद, निष्कासन गिरोह रानीपुरा में पट्टी बाजार क्षेत्र में चला गया जहां दो दुकानें और 21 वर्ग फुट के भूखंड पर बने एक गोदाम को ध्वस्त कर दिया गया। अवैध रूप से संरचनाओं का निर्माण किया गया था। इसके अलावा, निष्कासन गिरोह ने वार्ड नंबर 1 में 600 वर्ग फुट के भूखंड पर एक अवैध आवासीय भवन का दरवाजा खटखटाया। इस इमारत का मालिकाना हक जितेंद्र उर्फ नानू तायडे के पास है।

अतिरिक्त नगरपालिका आयुक्त देवेंद्र सिंह ने कहा कि जिला प्रशासन, आईएमसी और पुलिस उन कुख्यात अपराधियों की सूची तैयार कर रहे हैं जिनके अवैध ढांचे को शुरू किया जाएगा। सूत्रों के अनुसार, एक अस्थायी सूची तैयार की गई है जिसमें लगभग 20 आदतन अपराधियों के नाम हैं। इस सूची में उन बदमाशों के नाम भी शामिल हो सकते हैं जिन्होंने भाजपा के वरिष्ठ नेता गोपी नेमा के घर पर हमला किया था। कलेक्टर मनीष सिंह ने मंगलवार को जल्द ही एंटी-ड्राइव लॉन्च करने की योजना की घोषणा की। लेकिन यह अगले दिन बुधवार को शुरू किया गया था।

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा के खिलाफ प्रतापगढ़ में दर्ज हुआ केस, दिसम्बर में सुनवाई

हाजीपुर में लड़की को ज़िंदा जलाने वाले आरोपी सतीश यादव ने किया सरेंडर, घटना वाले दिन से था फरार

सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, CBI जांच के लिए राज्य सरकार की अनुमति अनिवार्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -