आईएमसी ने खजराना में 4 अवैध ढांचों को किया ध्वस्त
आईएमसी ने खजराना में 4 अवैध ढांचों को  किया ध्वस्त
Share:

इंदौर नगर निगम (आईएमसी) समय-समय पर अवैध निर्माणों को ध्वस्त करता है। जंहा जिला प्रशासन इंदौर नगर निगम (आईएमसी) और पुलिस ने संयुक्त रूप से शहर के अवैध ढांचे को ध्वस्त करने के साथ गुंडा विरोधी अभियान शुरू किया। इसके एंटी-गुंडा ड्राइव के हिस्से के रूप में, इंदौर नगर निगम जिला प्रशासन और पुलिस की संयुक्त टीम ने रविवार को खजराना में चार आदतन अपराधियों के अवैध ढांचे को ध्वस्त कर दिया।

चार जेसीबी और दो पोकलेन मशीनों से लैस नगर निगम का निष्कासन गिरोह, जिसमें भारी पुलिस के साथ लगभग 200 सदस्य शामिल थे रविवार सुबह विध्वंस अभियान को अंजाम देने के लिए खजराना इलाके में पहुंचे। उन्होंने झुमरू कॉलोनी में नवाब खान के कब्जे वाले 500 वर्ग फुट क्षेत्र पर अवैध रूप से निर्मित एक दो मंजिला मकान को खींच लिया। इसी तरह, आईएमसी ने तंजीर नगर में शादाब उर्फ लंगड़ा खान द्वारा 750 वर्ग फीट के भूखंड पर बने तीन मंजिला अवैध घर में दस्तक दी।

इसके अलावा इलियास कॉलोनी में अकरम चिटकु खान के अवैध घर को ध्वस्त कर दिया गया। यह 1000 वर्ग फुट भूखंड पर G +1 बिल्डिंग थी। आईएमसी के निष्कासन गिरोह ने सुपर पैलेस कॉलोनी में एक अवैध रूप से निर्मित फरहान अहमद के दो मंजिला मकान को भी ध्वस्त कर दिया। यह 750 वर्ग फुट के भूखंड पर बनाया गया था।

भाजपा नेता जुल्फिकार कुरैशी की सरेआम गोली मारकर हत्या, बदमाशों ने बेटे को भी मारा चाक़ू

इस दिन से बिगड़ सकते है तमिलनाडु में मौसम के मिज़ाज़

नड्डा का भारत भ्रमण, 120 दिनों में राज्य-राज्य घूमकर भाजपा को करेंगे मजबूत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -