एंथनी जोशुआ ने हैवीवेट मुकाबले के लिए स्वीकार की इस शख्स की शर्त
एंथनी जोशुआ ने हैवीवेट मुकाबले के लिए स्वीकार की इस शख्स की शर्त
Share:

ब्रिटेन के मुक्केबाजों टायसन फ्यूरी और एंथनी जोशुआ के मध्य इस वर्ष के आखिर में हैवीवेट मुकाबला होने की संभावना बन चुका है। जोशुआ की प्रबंधन टीम ने मंगलवार को ट्विटर पर बताया इस मुक्केबाज ने फ्यूरी की शर्तों को स्वीकार कर लिया है जो उन्होंने 3 दिसंबर को होने वाले इस मुकाबले के लिए रखी थी। जोशुआ की प्रबंधन टीम ने बोला है कि हमें अब फ्यूरी की टीम से जवाब की प्रतीक्षा कर रहा है।

WTA चैंपियन फ्यूरी ने पिछले सप्ताह सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो में बोला है कि वह जोशुआ को मुकाबले से प्राप्त होने वाली धनराशि का 40 प्रतिशत देने के लिए तैयार हो चुका है। फ्यूरी ने इस बारें में बोला था कि अब उसके पास मुकाबले से हटने का कोई बहाना नहीं है। अब वह यह नहीं कह सकता है कि मैंने उसे कम करके आंका और केवल 20 से 30 प्रतिशत की ही पेशकश की। मैं उसकी टीम को 40 प्रतिशत की पेशकश कर रहा हूं या तो वह इसे स्वीकार कर लें या फिर हट सकते है।

कुछ समय पहले खबर आई थी कि  टायसन फ्यूरी जो कि ब्रिटिश हैवीवेट मुक्केबाजी चैम्पियन का विश्व खिताब जीते थे उनसे दो हफ्ते से भी कम समय में ख़िताब वापिस ले लिया गया है, आपको बता दे कि टायसन फ्यूरी ने 28 नवंबर को व्लादीमिर क्लिश्को को अंकों के आधार पर हराया था। फ्यूरी को कल व्याचेस्लाव के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाजी महासंघ के अनिवार्य मुकाबले में उतरना था. परन्तु ब्रिटिश हैवीवेट मुक्केबाजी चैम्पियन टायसन फ्यूरी ने मुक्केबाज व्लादीमिर क्लिश्को के विरुद्ध दोबारा मैच खेलना पसंद किया।

सिंकीफील्ड कप शतरंज में इस खिलाड़ी ने हासिल की जीत

क़तर में बना अब तक का सबसे शानदार संग्रहालय, सचिन का बल्ला, ध्यान चंद की स्टिक खींच रही हर किसी का ध्यान

श्रीजेश का बड़ा बयान, कहा- "विश्व कप से पहले स्पेन के खिलाफ खुद..."

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -