क्रिकेट मैच के दौरान गाया गया आज़ाद कश्मीर का राष्ट्रगान
क्रिकेट मैच के दौरान गाया गया आज़ाद कश्मीर का राष्ट्रगान
Share:

जम्मू कश्मीर। कश्मीर में अक्सर पाकिस्तान का ध्वज फहराए जाने की घटनाऐं होती हैं। कई बार भारत विरोधी नारे भी लगते हैं ऐसा ही एक नज़ारा कश्मीर में एक क्रिकेट मैच के दौरान हुआ। दरअसल दक्षिणी कश्मीर क्षेत्र में पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर का राष्ट्रगान गाया गया। मिली जानकारी के अनुसार इस राष्ट्रगान को फेसबुक पर लाईव प्रसारित किया गया था। दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा में खेले जाने वाले मुकाबले में दोनों ही दलों ने नीले रंग की जर्सी पहनी हुई थी।

इस दौरान लोगों द्वारा आज़ाद कश्मीर का राष्ट्रगान गाया गया। इसे लेकर हड़कंप मच गया। जब राष्ट्रगान गाए जाने की जानकारी सुरक्षा बलों व पुलिस को लगी तो वे कार्रवाई की तैयारी करने लगे। हालांकि अभी तक जानकारी नहीं मिली है कि राष्ट्रगान गाने वालों पर क्या कार्रवाई की गई। अब पुलिस द्वारा जांच की जा रही है।

यह बात भी सामने आई है कि पुलवामा डिग्री काॅलेज क्षेत्र में बड़े पैमाने पर कई बार विरोध प्रदर्शन होते रहे हैं। इस बार वहां पर क्रिकेट मैच का आयोजन हो रहा था। मैच के दौरान यहां पर आजाद कश्मीर के नारे लगे और आजाद कश्मीर का राष्ट्रगान भी गाया गया। कुछ लोगों ने यहां पर मारे जाने वाले आतंकियों के पोस्टर चस्पा कर दिए। उन्होंने इसे सरकार की असफलता बताया और कहा कि केंद्र व राज्य सरकार को इस तरह की घटनाओं का कड़ाई से पालन करना चाहिए।

जम्मू कश्मीर: हंदवाड़ा के नौगाम में 2 आतंकी ढेर

PM मोदी को मारने के लिए इंटरनेट से आई काॅल

श्रीनगर: आतंकी मुठभेड़ में 4 आतंकी ढेर, 3 जवान शहीद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -