PM मोदी को मारने के लिए इंटरनेट से आई काॅल
PM मोदी को मारने के लिए इंटरनेट से आई काॅल
Share:

गांधीनगर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यूं तो बेहद कड़े सुरक्षा घेरे में रहते हैं और वे अतिविशिष्ट व्यक्तियों में शामिल हैं जिनकी सुरक्षा बेहद कड़ी है लेकिन इसके बाद भी पाकिस्तान अपनी खुरापात करते रहता है। जिस तरह से जानकारी सामने आई है उसमें कहा जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर शनिवार को एक व्यक्ति के पास फोन आया जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमले की बात कही गई थी। 25 मई को प्रधानंत्री नरेंद्र मोदी का प्रचार करने वे मुंबई पहुंच रहे हैं।

फोन करने वाले व्यक्ति ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रचार करने के लिए मुंबई पहुंच रहे हैं वहीं उन्हें समाप्त करना है। उक्त फोन इंटरनेट काॅल था। इसका कोड 786 बताया गया है। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कश्मीरी आतंकियों के निशाने पर हैं। पीएम मोदी को मारने को लेकर जो फोन आया वह कुशल सोनी निवासी सतना के पास आया।

उन्हें कहा गया कि पीएम मोदी प्रचार करने मुंबई पहुंच रहे हैं उन्हें वहीं पर समाप्त करना है। आखिर कीमत बताओ क्या लोगे। फोन करने वाले व्यक्ति ने यह नहीं बताया कि वे कहां से बोल रहे हैं मगर कहा कि मुंबई में उसे दो लोग मिलेंगे। वे उसे हथियार तक देेंगे। हालांकि पुलिस जांच में जुट गई है। उल्लेखनीय है कि कश्मीर में बड़े पैमाने पर आतंकी सक्रिय हैं। इन आतंकियों को लेकर सुरक्षाबलों का सीमा क्षेत्र में कड़ा पहरा है।

केंद्रीय पर्यावरण मंत्री अनिल माधव दवे का निधन, PM मोदी ने बताया निजी क्षति

इस माह के अंत में PM मोदी जाऐंगे जर्मन और रशिया

केंद्रीय पर्यावरण मंत्री अनिल माधव दवे का निधन, PM मोदी ने बताया निजी क्षति

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -