स्पेस एडवेंचरस फिल्म का नाम और रिलीज़ डेट आई सामने

स्पेस एडवेंचरस फिल्म का नाम और रिलीज़ डेट आई सामने

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'गाज़ी' से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाले डायरेक्टर संकल्प रेड्डी जल्द ही स्पेस थ्रिलर पर आधारित फिल्म लेकर आ रहे हैं. हाल ही में इस फिल्म का टाइटल और रिलीज़ डेट की घोषणा कर दी गई है. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने अपने ट्वीटर अकाउंट से इस फिल्म का पोस्टर शेयर कर फिल्म के नाम का ऐलान किया है. अंतरिक्ष पर आधारित फ़िल्में बनाने की जहमत अब तक तो किसी भी डायरेक्टर ने नहीं उठाई लेकिन अब फिल्म मेकर्स इस बारे में सोचने लगे हैं.

इस स्पेस एडवेंचरस फिल्म का नाम है 'अंतरिक्षम 9000kmph'. इस फिल्म में वरुण तेज लीड रोल में नजर आने वाले हैं जो एस्ट्रोनॉट का किरदार निभाएंगे. पोस्टर में ही आप वरुण के लुक को देख सकते हैं. वरुण के स्पेस सूट पर आपको तिरंगा भी नजर आ रहा होगा और इसके साथ ही पोस्टर के जरिए मेकर्स ने सभी को स्वतंत्रता दिवस की बधाइयां भी दी हैं.

इस फिल्म में वरुण के साथ ही अदिति राव हैदरी और लावण्या त्रिपाठी मुख्य किरदारों में नजर आएंगी. फर्स्ट फ्रेम एंटरटेनमेंट के बैनर तले इस फिल्म का निर्माण हो रहा है. 'अंतरिक्षम 9000kmph' फिल्म को कृष प्रेजेंट कर रहे हैं. आपको बता दें कृष ने कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' का निर्माण किया हैं जिसका फर्स्ट लुक भी आज ही रिलीज़ हुआ है. इससे पहले कृष 'महानती' जैसी मशहूर तेलुगु फिल्म का निर्माण भी कर चुके हैं. आपको बता दें स्पेस की दुनिया पर आधारित फिल्म 'अंतरिक्षम 9000kmph' 21 दिसंबर 2018 को रिलीज़ होगी.

टॉलीवुड अपडेट...

तेलुगु फिल्म के जरिए आप भी कर सकेंगे स्पेस की सैर

जल्द सोशल मीडिया पर धमाका करेंगे 'मुन्‍ना मवाली’

इस दिन ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओं’ का संदेश देंगे खेसारीलाल यादव

?