अपने चाचा के नक्शेकदम पर चल चुके है प्रत्युष
अपने चाचा के नक्शेकदम पर चल चुके है प्रत्युष
Share:

प्रत्युष ने अप्रैल में केवल तीन दिन  शूटिंग की थी और फिर COVID मामलों में वृद्धि और उसके बाद के लॉकडाउन के कारण यह सब ठप हो गया। एक कोर्ट रूम ड्रामा, 'निर्भया' का उद्देश्य नाबालिगों से बलात्कार पीड़ितों का समर्थन करने के लिए आवश्यक कानूनों पर एक और नज़र डालने की आवश्यकता पर एक संवाद शुरू करना है।

अंशुमन ने कहा- अपनी फिल्म के बारे में बोलते हुए और इस ज्वलंत मुद्दे पर काम करने का फैसला क्यों किया "व्यावसायिक फिल्में करने के बाद, यह यथार्थवादी सिनेमा में मेरा प्रवेश है, जहां मैं अपने चाचा - निर्देशक अनुभव सिन्हा के नक्शेकदम पर चल रहा हूं। हमने 23 अप्रैल को शुरुआत की और दो दिनों तक एक गांव में शूटिंग की। फिर हम रुकने से पहले एक दिन के लिए रिशरा में शूटिंग के लिए गए जब गौरव चक्रवर्ती की सास ने कोविड के कारण दम तोड़ दिया और उनके ससुर ने सकारात्मक परीक्षण किया। इसके बाद, गौरव ने भी सकारात्मक परीक्षण किया। उसके ठीक होने के बाद हम शूटिंग फिर से शुरू नहीं कर सके क्योंकि तब काम रुका हुआ था।”

“लोग सभी स्वास्थ्य प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं और सामाजिक दूरी बनाए हुए हैं,” फिल्म निर्माता ने आश्वासन दिया, जिनके पास अभी तक एक और पूरी परियोजना 'बाजी' रिलीज होने की प्रतीक्षा कर रही है। एक्शन थ्रिलर में जीत और मिमी चक्रवर्ती की जोड़ी पहलीबार नज़र आने वाली है। शूटिंग के पहले दिन, प्रत्यूष ने भारत लक्ष्मी स्टूडियो में अपनी पूरी यूनिट के साथ प्रियंका सरकार, गौरव चक्रवर्ती, सब्यसाची चक्रवर्ती, श्रीलेखा मित्रा, शांतिलाल मुखर्जी और हिया डे के साथ 13 घंटे तक शूटिंग की।

अंशुमन की आखिरी फिल्म 'एसओएस कोलकाता' में यश दासगुप्ता, मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां ने मुख्य भूमिका निभाई थी, जिसे दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी। एक्शन थ्रिलर आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई से संबंधित है और आतंकवादी हमले के तहत कोलकाता के खिलाफ सेट है।

डेल्टा प्लस ही नहीं बल्कि इन तीन वेरिएंट ने भी बढ़ा दिया है संकट, पूरी दुनिया के लिए बन सकता है बड़ा खतरा

यूपी सीएम ने डेल्टा प्लस से संक्रमित मरीजों के इलाज के लिए नए दिशा-निर्देश किए जारी

कैटरीना कैफ से मिलने उनके घर पहुंचे विक्की कौशल, सामने आई ये तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -