कैटरीना कैफ से मिलने उनके घर पहुंचे विक्की कौशल, सामने आई ये तस्वीर
कैटरीना कैफ से मिलने उनके घर पहुंचे विक्की कौशल, सामने आई ये तस्वीर
Share:

बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार विक्की कौशल और अभिनेत्री कैटरीना कैफ भले ही अपने रिश्ते को सार्वजनिक करने के लिए तैयार न हों, मगर इनके एक्शन निरंतर इस तरफ संकेत कर रहे हैं कि कुछ तो खिचड़ी अवश्य पक रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो बीती बार 8 जून को भी विक्की अपनी कार लिए कैटरीना की बिल्डिंग से निकलते देखे गए थे।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, अब सोमवार की देर रात भी विक्की कैटरीना के बिल्डिंग ग्राउंड से अपनी कार निकालते हुए देखे गए हैं। कैटरीना के ड्राइवर विक्की को कॉलोनी से बाहर निकलने का मार्ग बताते हुए दिखाई दिए। वहां की कुछ फोटोज भी वायरल हो रही हैं। रिपोर्ट्स की मानें, तो कैटरीना अब अपने रिश्ते को सार्वजनिक करने में मूड में हैं। फिर भी जब पिछली रात को लेकर इन दोनों सितारों से बात की गई, तो उत्तर में नो कमेंट्स ही कहा है। 

वही इससे पूर्व सोनम कपूर के भाई हर्षवद्धर्न ने एक इंटरव्यू के चलते विक्की कौशल तथा कैटरीना का नाम लेते हुए बोला था कि ये आपस में डेट कर रहे हैं। वहीं सूर्यवंशी के प्रमोशन के चलते भी करण जौहर ने कैटरीना को टीज करते हुए बताया था कि इनके घर पर सब कुशल मंगल है। विक्की कौशल इससे पूर्व ब्रोकन ऐंड ब्यूटीफुल फेम हरलीन सेठी संग प्यार में थें वहीं कैटरीना एक लम्बे वक़्त तक रणबीर कपूर संग लिव-इन रिलेशनशिप में थीं। हालांकि दोनों ही अपने पार्टनर से ब्रेकअप के पश्चात् एक लंबे वक़्त से सिंगल हैं। 

69 दिनों के बाद दीपिका पादुकोण ने शेयर की जबरदस्त तस्वीर, पोस्ट देख फैंस हुए मदहोश

मौनी रॉय की कातिलाना अदाओं ने लूटा फैंस का दिल, दिल थामकर देंखे तस्वीरें

सुशांत सिंह के निधन के 1 साल बाद रिया के चेहरे पर फिर लौटी मुस्कराहट, शेयर की ये तस्वीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -