ब्लू व्हेल गेम खेलने वाला एक, और उसका टास्क पूरा करने वाले 4
ब्लू व्हेल गेम खेलने वाला एक, और उसका टास्क पूरा करने वाले 4
Share:

रायपुर: मौत का गेम ब्लू व्हेल अब भी जारी है, छत्तीसगढ़ में के बालोद में 6 ऐसे विधार्थी पाए गए है. जो इस गेम के शिकार हो चुके है. लेकिन जब इस मामले की तहकीकात की गई तो ज्ञात हुआ कि इनमें से केवल एक ही बच्चा है जो यह गेम खेलता था, और बाकि भी उस गेम के टास्क को पूरा करते है. सभी के हाथों पर ब्लेड और कांटे से कट लगने के निशान मिले हैं.

जब पत्रकार ने एक विधार्थी से इस गेम के बारे में पूछा तो उसने बताया कि 'जब मुझे ब्लू व्हेल गेम के बारे में पता चला तो सोचा कि देखूं, इसे कैसे खेलते हैं? इंटरनेट पर ब्लू व्हेल गेम लिखकर सर्च किया एक वीडियो आया, जिसमें कलाई काटकर ब्लू व्हेल या एफ-57 का निशान बना था. खेलने की इच्छा हुई. मैंने भी ब्लेड से अपनी कलाई पर वही लिख दिया,

जिसके बाद उसने अपने दोस्तों को अपने हाथ का निशान दिखाया, और उनसे कहा कि यह टास्क सिर्फ मैं कर सकता हूं, तुम लोग डरपोक हो, मेरी बात सुन दोस्त भी जोश में आ गए और सभी ने ब्लेड और कांटे से कलाई पर कट के निशान बना लिए.' इस मसले पर विधार्थी की मां ने बताया कि,'वो जन्मदिन पर कपड़े खरीदने की जिद कर रहा था, हमने इग्नोर किया. पहले सुबह 7 बजे से पहले बिस्तर नहीं छोड़ता था, अब 3 बजे उठने लगा. एक दिन टीचर्स ने बताया कि आपके बेटे की कलाई में ब्लू व्हेल गेम के कट जैसा निशान है. हम हैरान हो गए."
 

ब्लू व्हेल गेम के खिलाफ सोशल साइट्स को, दी सरकार ने नसीहत

12 साल के बच्चे को ब्लू व्हले गेम से बचाया

शाह के बयान पर बीजद का पलटवार, शाह को बताया ब्लू व्हेल गेम चैलेन्ज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -