BSF जवान तेजबहादुर ने फिर जारी किया VIDEO
BSF जवान तेजबहादुर ने फिर जारी किया VIDEO
Share:

नई दिल्ली। भारतीय सेना में खराब क्वालिटी का भोजन सीमावर्ती तैनाती पाने वाले जवानों को परोसे जाने के मामले में वीडिया जारी करने वाले बीएसएफ जवान तेज बहादुर ने एक और वीडियो जारी किया है। दरअसल यह वीडियो उन्होंने अपनी सफाई में जारी किया है।

गौरतलब है कि खराब क्वालिटी का वीडियो जारी करने के बाद उनके विरूद्ध जांच की गई थी। ऐसे में उन पर सोशल मीडिया वेबसाईट फेस बुक पर पाकिस्तान के लोगों के जुड़ने का आरोप लगाया था और कहा गया था कि उन्होंने पाकिस्तान के इन लोगों से कुछ बातें साा की हैं मगर अब उन्होंने नया वीडियो जारी कर कहा है कि उनके फेसबुक पेज पर पाकिस्तानी दोस्तों के अकांट्स होना कोई न कोई साजिश है।

जो वीडियो जारी हुआर है उसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कुछ प्रश्न पूछते दिखाई दे रहे हैं। इस मामले में केंद्रीय गृहमंत्रालय ने कहा है कि तेजबहादुर पर झूठा आरोप लगाने के मामले में कार्रवाई की जा सकती है। उन्होंने परिवार को धमकाने की बात भी कही थी और उनकी पत्नी ने आरोप लगाया था कि उनके पति से उन्हें मिलने नहीं दिया गया था। मगर तेजबहादुर की पत्नी से उनकी भेंट करवाई थी और दोनों को मिलने दिया गया था।

उन्हें किसी तरह की मानसिक प्रताड़ना नहीं दी गई। तेजबहादुर की पत्नी ने ही कहा था कि वे अपने पति की सुरक्षा को लेकर आश्वस्त हैं। मगर अब फिर उन्होंने वीडियो जारी कर दिया है। गौरतलब है कि तेजबहादुर सीमा सुरक्षा बल में हैं और उनकी तैनाती जम्मू कश्मीर के बाॅर्डर एरिया में हुई थी इसी दौरान उन्होंने एक वीडियो जारी किया था जिसमें कहा था कि अधिकारी राशन बेच रहे हैं और सैनिकों को घटिया क्वालिटी का खाना खाना पड़ रहा है।

तेज बहादुर की पत्नी शर्मिला का आरोप, हिरासत में हैं उसके पति

BSF जवान तेज बहादुर से पत्नी ने की भेंट, न्यायालय को दी जानकारी

BSF जवान ने DG के सामने रखी अपनी परेशानी

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -