जल्द बदला जाएगा माई हसबैंड्स वाइफ' सीरीज का नाम और आएगा बड़ा ट्विस्ट
जल्द बदला जाएगा माई हसबैंड्स वाइफ' सीरीज का नाम और आएगा बड़ा ट्विस्ट
Share:

टीवी इंडस्ट्री में इस समय 'माई हसबैंड्स वाइफ' सीरीज की चर्चा खूब तेजी से बढ़ रही है लेकिन एक अलग वजह से. जी दरअसल इस श्रृंखला ने एक अलग मोड़ ले लिया है. खबरों के मुताबिक अब श्रृंखला का नाम बदलकर 'मेरे पति की पत्नी' रख दिया जाने के लिए विषय में बात हो रही है. जी दरअसल इस समय शो में राधिका और सौमित्र की शादी हो गई है और शो में दोनों की केमिस्ट्री भी दर्शकों को खूब लुभा रही है. वहीं सीरीज़ में एक से अधिक ट्विस्ट और टर्न आए हैं, जिसके कारण शो को टीआरपी लिस्ट में भी देखा जा रहा है. इस समय सोशल मीडिया पर इस बात की चर्चा है कि क्या एक और ट्विस्ट आएगा.

आपको बता दें कि हाल ही में शो में नजर आने वाली 'जेनी, शर्मिला राजाराम, ने कुछ तस्वीरें साझा कीं जो आप देख सकते हैं. इन शेयर की गई फोटोज में जेनी और गैरी का रोमांटिक लुक नजर आ रहा है और इन तस्वीरों को साझा करना एक अलग ही ट्विस्ट की तरफ इशारा कर रहा है.

आप देख सकते हैं शर्मिला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गैरी के साथ एक फोटो शेयर करते हुए एक मजेदार कैप्शन दिया है Trying to look romantically at each other to pose for the camera. But we couldn't stop giggling. @morpankh please teach me how to make your husband stop being funny and pose @abhijeetkhandkekar you're my dose of good humour#madfriend #tryingtopos शो में इस समय सभी को यह देखना है कि शनाया और गैरी के रिश्ते का क्या होगा? और क्या दिखेगा अलग? शो ने अभी 5 एपिसोड पूरे किए हैं और आज नए टीआरपी लिस्ट में भी इसका नाम आ चुका है.

सामने आया मेकअप फिल्म का दूसरा पोस्टर, हॉट नजर आईं रिंकू राजगुरु

सामने आया फिल्म 'भयभीत' का पहला पोस्टर, डराते नजर आए सुबोध भावे

जल्द ही मराठी फिल्म 'विकुन टाक' में नजर आएँगे चंकी पांडेय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -