रिलीज हुआ पंकज त्रिपाठी की नई फिल्म का एक और गाना

रिलीज हुआ पंकज त्रिपाठी की नई फिल्म का एक और गाना
Share:

बॉलीवुड के प्रतिभाशाली एक्टर्स में से एक पंकज त्रिपाठी इन दिनों अपनी फिल्म  'शेरदिलः द पीलीभीत सागा' को लेकर इस समय चर्चाओं का विषय बने हुए है। एक्टर की मूवी का हाल ही में ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है। दर्शक बेसब्री से इस मूवी का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में मूवी के ट्रेलर को लोगों की तरफ से काफी अच्छी प्रतिक्रिया भी देखने के लिए मिली है। दर्शकों के इंतजार को थोड़ा और कम करते हुए फिल्म के मेकर्स ने हाल ही में इसका एक नया गाना रिलीज किया जा चुका है। 

हाल ही में रिलीज हुए इस गाने में मेकर्स ने जंगल और इसकी प्राकृतिक सुंदरता की झलक भी सफर दिखाई जा चुकी है। इसके गाने के इस वीडियो में अभिनेता पंकज त्रिपाठी और नीरज काबी जंगल में कुछ तलाशते हुए दिखाई दे रहे है। गौरतलब है कि यह गाना मशहूर कवि संत कबीर का भजन है, जिसे फिल्म में भी उपयोग किया जा चुका है।  मोको कहां नाम के इस गाने को सौर्म मुर्शिदाबादी ने अपनी आजाव दी है। गाने को टी-सीरीज ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड कर दिया गया है। 

फिल्म की बात करें तो  'शेरदिलः द पीलीभीत सागा' को श्रीजीत मुखर्जी के द्वारा  निर्देशित किया जा रहा है।  बता दें कि जबकि इसका निर्माण भूषण कुमार और रिलायंस एंटरटेनमेंट के बैनर तले हो रहा है। इस मूवी में एक बार फिर पंकज त्रिपाठी दमदार अभिनय करते दिखाई देने वाले है, जिसकी झलक मूवी के ट्रेलर में पहली ही देखी जा चुकी है। पंकज के साथ इस मूवी में सयानी गुप्ता भी हैं, जो अभिनेता की पत्नी के किरदार में नजर आने वाली है।

 

पंकज त्रिपाठी की इस मूवी की कहानी जंगल के किनारे बसे एक गांव के लोगों की है, जिन्हें हर दिन कई तरह की परेशानियों को झेलना पड़ जाता है। इस मूवी में शहरीकरण की वजह से कम होते जंगल और उसके कारण से उत्पन्न हुई समस्याओं के साथ मानव-पशु संघर्ष और गरीबी को दिखाने का प्रयास किया जा रहा है। यह मूवी 24 जून को रिलीज की जाएगी। 

जल्द ही अनन्या संग ऑनस्क्रीन नजर आएंगे शाहिद कपूर

करीना-अनन्या के घर पहुंची पुलिस, जानिए क्या है माजरा?

पापा के जन्मदिन पर तिरुपति टेम्पल पहुंचीं दीपिका पादुकोण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -