जल्द ही अनन्या संग ऑनस्क्रीन नजर आएंगे शाहिद कपूर
जल्द ही अनन्या संग ऑनस्क्रीन नजर आएंगे शाहिद कपूर
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और अनन्या पांडे को हाल ही में IIFA 2022 के अवॉर्ड्स इवेंट्स में परफॉर्म करते हुए देखा जा चुका है। दोनों की एक साथ परफॉर्म करते हुए देखने के उपरांत बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई कास्टिंग डायरेक्टर्स की निगाह शाहिद कपूर और अनन्या पांडे की जोड़ी पर है। हालांकि फैंस भी शाहिद कपूर और अनन्या पांडे को बतौर लीड जोड़ी के रूप में देखने की प्रतीक्षा कर रहे है। खैर आपको अब और उम्मीद करने की जरूरत नहीं है क्योंकि शाहिद के पास अब आपके लिए जिसका जवाब है कि क्या हम उन्हें और अनन्या को जल्द ही एक मूवी में साथ देख सकते हैं।

अनन्या पांडे संग एक्टिंग पर बोले शाहिद कपूर: शाहिद कपूर और अनन्या पांडे को IIFA 2022 में शानदार प्रदर्शन करते हुए देखा जा चुका है। परफॉर्म करते हुए मंच पर दोनों की केमिस्ट्री बहुत जंच रही थी। ऐसे में अब दोनों एक्टर्स के एक मूवी के लिए एक साथ आने की संभावना के बारे में बहुत ज्यादा चर्चाओं में बनी हुई है। मीडिया के साथ एक इंटरव्यू में शाहिद कपूर से पूछा गया कि क्या हम फ्यूचर में उन्हें एक साथ स्क्रीन पर देख सकते है। अभिनेता ने जवाब देते हुए कहा कि अनन्या एक प्यारी लड़की है लेकिन इस तरह के सवाल निर्देशकों और मूवी निर्माताओं से पूछे जाने चाहिए क्योंकि अभिनेताओं को अपनी को-स्टार चुनने का मौका नहीं मिल पाया है, जितना लोग मानते हैं, कम से कम इस पीढ़ी में तो नहीं।

शाहिद कपूर जल्द ही विजय सेतुपति के साथ वेब मूवी 'फर्जी' में दिखाई देने वाले है। मूवी का निर्देशन राज और डीके कर रहे हैं। इस सीरीज में के के मेनन, राशी खन्ना और अनुभवी स्टार अमोल पालेकर जैसे शानदार अभिनेता दिखाई देने वाले है, जो अमेजन प्राइम मूवी में शाहिद के मेंटर की भूमिका निभाते हुए दिखाई देते हैं। इस सीरीज का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।

करीना-अनन्या के घर पहुंची पुलिस, जानिए क्या है माजरा?

40 हज़ार की टीशर्ट पहनकर निकलीं करीना, यूजर्स ने उड़ाया मजाक

दुल्हन बनने के लिए कॉपी करें इन अभिनेत्रियों के लुक, देखता रह जाएगा हर व्यक्ति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -