रिलीज हुआ खेसारी का एक और नया गाना, शिल्पी संग नज़र आई खास केमेस्ट्री
रिलीज हुआ खेसारी का एक और नया गाना, शिल्पी संग नज़र आई खास केमेस्ट्री
Share:

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) जितने पॉपुलर अभिनेता हैं उतने ही शानदार वह गायक भी. जितनी हिट उनकी मूवी जाती हैं उतना ही हिट उनके गाने भी हैं. अब खेसारी का नया गाना बहुत छाया हुआ है जिसका नाम है इश्क (Ishq). इस गाने को खेसारी ने शिल्पी राज के साथ गाया है. वहीं गाने में खेसारी के साथ महिमा सिंह दिखाई दे रही है. महिमा और खेसारी के मध्य काफी अच्छी केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. गाने में आप देख सकते है कि महिमा, खेसारी से खफा हैं. वह खेसारी पर शक भी करती हैं कि वह कहां व्यस्त रहते है. वहीं खेसारी उन्हें मनाती हुए नज़र आ रहे है.

गाने के लिरिक्स पवन पांडे ने लिखे हैं और म्यूजिक आर्या शर्मा के द्वारा दिया गया है. इस गाने के 1 मिलियन से अधिक  व्यूज हो गए हैं और 113 लाख लाइक्स मिले हैं.खेसारी के अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारें में बात की जाए तो वह मूवी बोल राधा बोल में दिखाई देने वाले है. कुछ दिनों पहले अपने बर्थडे के मौके पर खेसारी ने अपनी इस मूवी से जुड़ा वीडियो साझा किया था. वीडियो साझा करते हुए खेसारी ने कहा था, अपने जन्मदिन के शुभ अवसर पर , मेरे दिल के सबसे करीब …मेरी आने वाली अगली फिल्म ..बोल राधा बोल का एक दृश्य आप सबके लिए आप सबके मध्य. लेखक: मनोज कुशवाहा, छायांकन :आर.आर. प्रिंस, निर्माता : विजय कुमार यादव, निर्देशक : पराग पाटील.

वहीं इससे पहले खेसारी की मूवी आशिकी रिलीज की गई थी. इस फिल्म में खेसारी के साथ आम्रपाली दुबे लीड रोल में नज़र आए थे. इस  मूवी को बहुत पसंद किया गया है. थिएटर्स हाउसफुल गए हैं. फैंस को आम्रपाली और खेसारी की केमिस्ट्री बहुत पसंद आई है. वैसे इससे पहले भी दोनों कई मूवी में साथ में काम कर चुके हैं और सभी फिल्मों को काफी पसंद किया गया है.

 

फोटोज शेयर कर रानी ने कही ऐसी बात....उड़ गए फैंस के होश

Namrata Malla ने किया ऐसा डांस, दीवाने हो गए फैंस

ड्रेस की मैचिंग हेयर बैंड में नजर आया मोनालिसा का खूबसूरत अंदाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -