फोटोज शेयर कर रानी ने कही ऐसी बात....उड़ गए फैंस के होश
फोटोज शेयर कर रानी ने कही ऐसी बात....उड़ गए फैंस के होश
Share:

'रानी चटर्जी', जैसा नाम वैसा काम. रानी उन भोजपुरी अभिनेत्रियों में से एक है, जिनके चेहरे पर हमेशा रानियों की तरह ही मुस्कराहट रहती है. वो जहां भी जाती हैं. अपनी प्यारी सी मुस्कान से पॉजिटिविटी बिखेर ही देती हैं. फिर चाहें वो लाइव इवेंट या सोशल मीडिया. सोशल मीडिया के माध्यम से रानी चटर्जी अधिक से अधिक फैंस के साथ कनेक्शन बनाये रखने का प्रयास करती रहती है. पर पता नहीं अचानक क्या हुआ है, जो उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक अजीब सी पोस्ट साझा कर दी है. सुनकर शॉक लगा क्या?

फैट टू फिट के सफर पर निकलने वाली रानी चटर्जी यूं तो इंस्टाग्राम पर जिम से कई सारी तस्वीरें साझा कर चुकी है. पर इस बार उन्होंने जिम पिक्चर्स के साथ एक बड़ा सा मैसेज भी साझा कर दिया है. जिम लुक में तस्वीर साझा करते हुए रानी लिखती हैं कि उल्टी गिनती शुरू हो गई है. सभी को गुड मॉर्निंग, पॉजिटिव रहें. मुझे भूलना मत. याद करते रहना. जल्द ही वापसी होगी. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रानी चटर्जी ने अब तक सोशल मीडिया पर कई तरह की पोस्ट साझा कर दी है, लेकिन उन्होंने आज तक इस तरह के ब्रेक का जिक्र नहीं किया. वापसी करने वाली है, इस बात  से तो यही समझ आ रहा है कि वो कुछ दिनों से सोशल मीडिया से दूरी बना रही हैं. बाकी आगे की कहानी क्या है उनसे अच्छा कोई नहीं जानता है. 

पर इतना जरूर है कि अगर वो सच में ब्रेक पर जा चुकी है तो सोशल मीडिया पर उनकी कमी बहुत ही ज़्याफ़ा खलने वाली है. रानी चटर्जी बहुत पॉजिटिव इंसान हैं, जो अपनी पोस्ट से लोगों के चेहरे पर हंसी लाना जानती हैं. हम बता दें किरानी चटर्जी ना सिर्फ एक अच्छी अभिनेत्री हैं, बल्कि वो गाती भी बहुत अच्छा हैं. उनका यही हुनर उन्हें बहुत  आगे लेकर आ गया है. उम्मीद है कि वो हमेशा ऐसे ही अपने टैलेंट का जलवा बिखरेती रहेंगी. 

 

 

Namrata Malla ने किया ऐसा डांस, दीवाने हो गए फैंस

ड्रेस की मैचिंग हेयर बैंड में नजर आया मोनालिसा का खूबसूरत अंदाज़

पर्दे पर बोल्ड सीन देकर चर्चाओं में आई ये एक्ट्रेस, कई बार सुन चुकी है लोगों के ताने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -