ड्रेस की मैचिंग हेयर बैंड में नजर आया मोनालिसा का खूबसूरत अंदाज़
ड्रेस की मैचिंग हेयर बैंड में नजर आया मोनालिसा का खूबसूरत अंदाज़
Share:

भोजपुरी अभिनेत्री  मोनालिसा अपने अंदाज से लोगों के दिलों पर राज करना बखूबी जानतीं है. अभिनेत्री ने अपने करियर में एक से बढ़ कर एक मूवी में काम किया है. वे छोटे पर्दे से भी जुड़ी रही हैं. उनके डांस का तो हर कोई दीवाना है. मोनालिसा सोशल मीडिया पर हमेशा ही सक्रीय रहती है. वे अपनी फोटोज से फैंस का दिल बहलाती हुई आई है. हाल ही में अभिनेत्री ने पिंक आउटफिट में अपनी कुछ प्यारी फोटोज साझा की हैं. 

तस्वीर में मोनालिसा पिंक और व्हाइट कलर की को-ऑर्ड सेट ड्रेस में दिखाई दे रही है. उन्होंने मैचिंग हेयरबैंड लगाया हुआ है और अपने बाल भी खोल रहे है. मोनालिसा इस दौरान अलग-अलग पोज में दिखाई दे रही है. उनका ये कैजुअल और बिंदास अंदाज ही तो उनकी पेहचान है. तस्वीर के साथ मोनालिसा ने कैप्शन में लिखा- मुझे बहुत कैजुअल होना पसंद है. ये काफी रिलैक्स्ड होता है इसलिए. एक्ट्रेस की इन फोटोज पर फैंस अपना भरपूर प्यार लुटाते दिखाई दे रहे है.

फैंस उनकी इन तस्वीरों पर हार्ट और फायर इमोजीस साझा करते हुए दिखाई दे रहे है. कोई उनके स्माइल की तारीफ कर रहा है, कोई उनके ड्रेस की तारीफ कर रहा है तो कोई उन्हें क्यूट कहता हुआ दिखाई दे रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मोनालिसा ने हाल ही में हसबेंड विक्रांत सिंह राजपूत संग बड़ी धूम-धाम से होली का त्योहार सेलेब्रेट किया. उन्होंने इस मौके पर तस्वीर और वीडियो शेयर किए. वे रंगों के इस त्योहार के मौके पर खूब सारी मस्ती करती दिखाई दी. 

मोनालिसा के वर्क फ्रंट के बारें बात की जाए तो वे इस वक़्त स्टार प्लस के सीरियल स्मार्ट जोड़ी में नजर आईं. इसमें उनके साथ हसबेंड विक्रांत सिंह राजपूत भी शामिल हुए. ये शो फैंस के बीच खूब चर्चाओं में बनी हुई है. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

पर्दे पर बोल्ड सीन देकर चर्चाओं में आई ये एक्ट्रेस, कई बार सुन चुकी है लोगों के ताने

इस स्टार संग कदम से कदम मिलाकर डांस करती नज़र आई भोजपुरी क्वीन

रानी चटर्जी ने अपने प्यार का कैमरे के सामने किया खुल्लम-खुल्ला इजहार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -