Namrata Malla ने किया ऐसा डांस, दीवाने हो गए फैंस
Namrata Malla ने किया ऐसा डांस, दीवाने हो गए फैंस
Share:

भोजपुरी अभिनेत्री नम्रता मल्ला दिन पर दिन सोशल मीडिया पर टम्प्रेचर को और भी ज्यादा बढ़ा देती है. कभी फोटोज, तो कभी वीडियोज के माध्यम से नम्रता मल्ला इंटरनेट पर निरंतर छाई रहती हैं. हाल ही में नम्रता मल्ला ने बिकिनी में तस्वीर पोस्ट करके हर किसी के होश को उड़ा चुकी है. अभी लोग बिकिनी जोन से बाहर भी नहीं आये थे कि नम्रता ने नया वीडियो पोस्ट कर दिया. 

नम्रता मल्ला का डांस वीडियो: यदि आप भी नम्रता मल्ला को फॉलो कर रहे तो, तो जान ही चुके होंगे कि वो कितनी बड़ी डांस के दीवाने है. नम्रता के लिये डांस उनकी जिंदगी बन चुका है, इसके कारण से उनकी सांसे चल रही हैं. नम्रता को डांस करके कितनी खुशी मिल रही है. ये चीज उनके डांस वीडियो में साफ देखने के लिए मिल रही है. वहीं फैंस भी नम्रता के डांस वीडियोज को बहुत एंजॉय करते हैं.

होली पर तो हमने नम्रता का डांस और मस्ती बहुत ही अच्छी तरह से देखने के लिए मिल रही है. वहीं होली बीत जाने के उपरांत उन्होंने बेली डांस वीडियो साझा किया. ब्रा और थाई हाई डबल स्लिट स्कर्ट में नम्रता मल्ला जबरदस्त डांस करती नज़र आ रही है. डांस के साथ उनके एक्सप्रेशन भी लाजवाब हैं. वीडियो साझा करते हुए वो लिखती हैं कि 'उन्हें दिखाओ आप किस चीज से बने हो.' मतलब क्या शानदार बात कही है. 

 

पर्दे पर बोल्ड सीन देकर चर्चाओं में आई ये एक्ट्रेस, कई बार सुन चुकी है लोगों के ताने

इस स्टार संग कदम से कदम मिलाकर डांस करती नज़र आई भोजपुरी क्वीन

ब्लैक बिकिनी में रितेश की इस एक्ट्रेस ने फोटोज से बढ़ाई फैंस के दिलों की धड़कने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -